logo-image

महेंद्र सिंह धोनी का संन्यास करता रहा ट्विटर पर ट्रेंड

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के साथ ही ट्विटर और सोशल मीडिया पर हैशटैग धोनी, एम एस धोनी रिटायर्स, थैंक्यू माही, माही ट्रेंड करता रहा.

Updated on: 16 Aug 2020, 07:22 AM

नई दिल्ली:

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के साथ ही ट्विटर और सोशल मीडिया पर हैशटैग धोनी, एम एस धोनी रिटायर्स, थैंक्यू माही, माही ट्रेंड करता रहा. क्रिकेट जगत के अलावा ओलंपिक खेलों और बॉलीवुड के जाने माने चेहरों ने भी उन्हें खेल से भावभीनी विदाई दी. कुछ की प्रतिक्रियायें इस प्रकार हैं...

सुशील कुमार : हर खिलाड़ी के सफर का अंत होता है. आपने देश के लिये जो किया, वह सभी के दिलों में रहेगा. भविष्य के लिये शुभकामना.

पी आर श्रीजेश : आप मेरे और लाखों लोगों के लिये प्रेरणा हो माही भाई. माही की शैली में संन्यास.

यह भी पढ़ेंः धोनी की 'हेलिकॉप्टर शॉट' को लेकर अमित शाह ने कही ये बात

रणवीर सिंह : लव यू माही भाई. हम सभी को गौरवान्वित करने के लिये धन्यवाद.

किरेन रीजीजू : इन शानदार यादों के लिये धन्यवाद एम एस धोनी. आपका विश्वास, हिम्मत और मेहनत आने वाली पीढियों को प्रेरित करती रहेगी.

नितिन गडकरी : वेल प्लेड. एम एस धोनी आपने भारत का नाम विश्व क्रिकेट के शिखर तक पहुंचाया. हर भारतीय को आप पर गर्व है. अगली पारी के लिये शुभकामनायें.

यह भी पढ़ेंः धोनी ने अटूट भरोसे के लिए टीम के सभी सीनियर और जूनियर खिलाड़ियों का जताया आभार, देखें लिस्ट

पंकज आडवाणी : क्रिकेट एम एस धोनी के बिना पहले जैसा नहीं रहेगा. एक शानदार कैरियर के लिये बधाई.

अशोक गेहलोत : एम एस धोनी हमारे शानदार क्रिकेटरों में से रहे और भारतीय क्रिकेट टीम के सफलतम कप्तान भी. मेरी उन्हें शुभकामनायें.

विकी कौशल : क्या पारी रही. हर बात के लिये धन्यवाद माही.

शशि थरूर : एक घंटा पहले धोनी के संन्यास की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. खेल के महानायक. भारत के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज और शानदार कप्तान. भारतीय क्रिकेट पर उन्होंने जो छाप छोड़ी, उससे पूरा एक युग परिभाषित हुआ. धोनी जी चलते रहिये. फतह करने के लिये दूसरे शिखर भी होंगे.