News Nation Logo
Banner

देखते ही देखते सिंकहोल में समा गई पूरी कार, मुंबई की इस घटना का VIDEO कर देगा हैरान

मुंबई ( Mumbai )  में खड़ी एक कार का वीडियो सोशल मीडिया ( Video Viral on Social Media ) पर जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 13 Jun 2021, 05:35:38 PM
Mumbai viral video

Mumbai viral video (Photo Credit: news nation)

highlights

  • मुंबई में खड़ी एक कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • IMD ने महाराष्ट्र के मुंबई, ठाणे और रायगढ़ में अलर्ट जारी किया
  • वीडियो में बारिश के बीच जमीन में धंसती दिखाई दे रही कार

मुंबई:

मुंबई ( Mumbai )  में खड़ी एक कार का वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral on Social Media ) पर जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है. वीडियो में पार्किंग में खड़ी एक कार दिखाई जा रही है, जो देखते ही देखते ही जमीन में धंसती जा रही है. यह घटना मुंबई के घाटकोपर (Mumbai's Ghatkopar) इलाके की एक प्राइवेट सोसाइटी की बताई जा रही है. आपको बता दें कि मुंबई में मानसून ( Mumbai Monoon ) की दस्तक के साथ ही तेज बारिश का दौर शुरू हो गया है. मुंबई और उससे सटे इलाकों में पिछले 9 जून से लगातार बारिश हो रही है. मौसम विभाग (IMD) ने महाराष्ट्र के मुंबई, ठाणे और रायगढ़ समेत कई इलाकों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है.

यह भी पढ़ें : राजस्थान फोन टैपिंग प्रकरण को मुद्दा बनाने में जुटी BJP, पूर्व मंत्री राठौर का गहलोत सरकार पर हमला

BMC ने हादसे से पल्ला झाड़ा

वहीं, बारिश में कार धंसने वाली वीडियो को लेकर बीएमसी की ओर से बयान जारी किया गया है. बीएमसी ने हादसे से पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि इससे निगम का कोई लेना देना नहीं है. बीएमसी ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो के मामले में गे्रटर मुंबई नगर निगम के इमरजेंसी मैनेजमेंट डिपार्टमेंट द्वारा जानकारी मिली है. जिसके अनुसार वेस्ट घाटकोपर में एक प्राइवेट सोसायटी के पास पार्किंग में खड़ी एक कार जमीन में धंस गई, जिसका वीडियो वायरल हो गया. यह घटना रविवार की बताई गई है.

यह भी पढ़ें : 7 साल की दोस्ती के बाद गुरुग्राम में दो लड़कियों ने एक-दूसरे के साथ रचाई शादी

कार कुए में डूबने लगी

जानकारी में बताया गया कि सोसायटी परिसर स्थित एक कुएं का आधा भाग सीमेंटेड प्लास्टर से कवर कर दिया गया था, जिसके बाद सोसायटी के लोग यहां अपनी गाडिय़ां पार्क करने लगे. लेकिन रविवार को हुई तेज बारिश के बीच यहां खड़ी एक कार इस कुए में डूबने लगी और पूरी तरह से जलमग्र हो गई. हालांकि घटना में किसी की मौत या कोई घायल नहीं हुआ है. बीएमसी ने बताया कि सोसायटी में नगर निगम का संबंधित विभाग जल निकासी का कार्य कर रहा है. जिसके साथ सोसायटी को भी इस क्रम में आवश्यक कदम उठाने की बात कही गई है. 

First Published : 13 Jun 2021, 05:33:35 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×