News Nation Logo

पवार संग लंच, शाहरुख के साथ डिनर... क्या करने जा रहे अब PK

शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस प्रशांत किशोर की लाइफ पर एक वेब सीरीज बनाने का विचार कर रहा है. इसी सिलसिले में प्रशांत-एसआरके की मुलाकात हुई. हालांकि पवार संग मीटिंग ने महाराष्ट्र के सियासी पारे को बढ़ा दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 12 Jun 2021, 12:50:44 PM
PK

चुनावी रणनीतिकार के काम से संन्यास लेकर अब क्या करेने वाले हैं पीके. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • सभी की निगाहें थी पीएम मोदी-सीएम योगी की मुलाकात पर
  • प्रशांत किशोर ने पवार से मिल रच डाली लंच-डिनर डिप्लोमेसी
  • SRK के राजनीति में आने और PK पर वेब सीरीज बनने की चर्चा

मुंबई:

एक तरफ जहां देश भर का मीडिया उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के दिल्ली दौरे खासकर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात पर निगाहें गड़ाए बैठा था. दूसरी तरफ मुंबई में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) से मुलाकात कर रहे थे. पवार संग लंच डिप्लोमेसी के बाद प्रशांत किशोर ने देर शाम शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बंगले 'मन्नत' पहुंच किंग खान के साथ डिनर किया. कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस प्रशांत किशोर की लाइफ पर एक वेब सीरीज बनाने का विचार कर रहा है. इसी सिलसिले में प्रशांत-एसआरके की मुलाकात हुई. हालांकि पवार संग मीटिंग ने महाराष्ट्र के सियासी पारे को बढ़ा दिया है. 

एसआरके तो नहीं आ रहे राजनीति में!
कुछ सूत्रों का कहना है कि प्रशांत किशोर और शाहरुख की मुलाकात महज एक शिष्टाचार भेंट रही. दोनों तीन साल से अधिक समय से दोस्त हैं और वे मिलते रहते हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने ही शाहरुख खान को प्रशांत किशोर से मिलवाया था. अटकलें ये भी लगाई जा रही हैं कि ये मुलाकात कहीं शाहरुख खान के राजनीति में आने को लेकर तो नहीं थी. हालांकि एसआरके निकटस्थ सूत्र इसे सिरे से खारिज कर देते हैं. उनका दो टूक कहना था कि यह मुलाकात राजनीति के संदर्भ में नहीं हुई है.

यह भी पढ़ेंः पंजाब में अकाली दल और बसपा के बीच हुआ गठबंधन, सीटों का भी बंटवारा

प्रशांत किशोर पर वेब सीरीज की भी चर्चा
हालांकि सूत्र संकेत जरूर दे रहे हैं कि वेब सीरीज ही निकट भविष्य में आकार ले सकती है. बताते हैं कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अभी तक खुद पर वेब सीरीज बनाए जाने की हामी नहीं भरी है. ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि प्रशांत किशोर अपने जीवन पर वेब सीरीज बनाने के लिए तैयार होते हैं या नहीं. गौरतलब है कि प्रशांत किशोर अब तक नरेंद्र मोदी, जगन मोहन रेड्डी, कैप्टन अमरिंदर सिंह, ममता बनर्जी और उद्धव ठाकरे की पार्टी के लिए बतौर चुनावी रणनीतिकार काम कर चुके हैं. बंगाल चुनाव के बाद प्रशांत किशोर कह चुके हैं कि उन्होंने चुनावी रणनीति बनाने के काम से संन्यास ले लिया है. ऐसे में पवार और शाहरुख से मुलाकात उनके भविष्य के किसी कदम की ओर इशारा कर रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Jun 2021, 12:34:53 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो