logo-image

Video: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की बर्बरता, एक जवान का शव किया क्षत-विक्षत

जम्मू-कश्मीर के माछिल में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 3 जवान शहीद हो गए हैं।

Updated on: 23 Nov 2016, 08:43 AM

highlights

  • माछिल में पाक से आतंकियों ने की बर्बरता, शहीद जवान के शव को किया क्षत-विक्षत
  • सेना ने कहा-इस कायराना हरकत का जवाब देंगे
  • माछिल में पहले भी पाक समर्थित आतंकी कर चुका है बर्बरता

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के माछिल में मंगलवार को पाकिस्तान से आए आतंकियों ने एक बार फिर बर्बरता का परिचय दिया। आतंकियों की फायरिंग में 3 जवान शहीद हो गए हैं। खबर है कि आतंकियों ने एक जवान के शव को भी क्षत-विक्षत कर दिया। भारतीय सेना ने इस हमले को कायराना बताते हुए कहा है कि इस हरकत का जवाब देंगे। सेना ने रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर को घटना की जानकारी दी। वहीं, सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इस घटना की निंदा की है। 

सेना ने कहा कि पाकिस्तान की इस करतूत का करारा जवाब मिलेगा। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने पाकिस्तान से आए आतंकियों की बर्रबता की निंदा करते हुए कहा, 'हम पाकिस्तान द्वारा हमारे सैनिकों की कायरतापूर्ण हत्या कि निंदा करते हैं। बहादुर शहीदों को उनके बलिदान के लिए सलाम।'

नियंत्रण रेखा (LoC) पार भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान सीजफायर कर आतंकियों को भारतीय सीमा में दाखिल कराने के लिए प्रयास करता है।

पाकिस्तान ने 28 अक्टूबर को इसी तरह की हरकत को अंजाम दिया था। सेना के प्रवक्ता ने कहा था नियंत्रण रेखा के पास एक मुठभेड़ में एक सैनिक शहीद हो गया और एक आतंकवादी मारा गया। आतंकवादियों ने जवान के शव को विकृत कर दिया और फिर पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई गोलीबारी की आड़ लेकर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भाग गए।

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में आतंकियों के पास से मिले 2000 रुपये के नए नोट