logo-image

टेट्रा पैक में शराब बच्चों को आकर्षित करेगी : एआईएडीएमके नेता जयकुमार

टेट्रा पैक में शराब बच्चों को आकर्षित करेगी : एआईएडीएमके नेता जयकुमार

Updated on: 15 Jul 2023, 09:55 PM

चेन्नई:

अन्नाद्रमुक (एआईएडीएमके) के वरिष्ठ नेता डी. जयकुमार ने शनिवार को कहा कि टेट्रा पैकेट में शराब बेचने से बच्चे आकर्षित होंगे क्योंकि वे इसे फलों का रस समझेंगे और इसका सेवन करेंगे, जिससे वे शराबी बन जाएंगे।

डी. जयकुमार तमिलनाडु के उत्पाद शुल्क मंत्री मुत्तुस्वामी के हालिया बयान का जवाब दे रहे थे कि तमिलनाडु राज्य विपणन निगम लिमिटेड (तस्माक) 90 मिलीलीटर के टेट्रा पैक में शराब बेचने पर विचार कर रहा है।

पूर्व मत्स्य पालन मंत्री जयकुमार ने कहा, टेट्रा पैक में शराब परोसने से बच्चे आकर्षित होंगे और कम उम्र में ही शराबी बन जाएंगे। उन्होंने कहा कि बच्चे यह मान लेते हैं कि टेट्रा पैक में अल्कोहल नहीं फलों का रस है। इसका सेवन करने से वे कम उम्र में ही शराबी बन जाएंगे।

अन्नाद्रमुक नेता ने मुथुस्वामी के उस सुझाव का भी कड़ा विरोध किया जिसमें कहा गया था कि सुबह 7 बजे शराब की दुकानें खोलने पर विचार किया जा रहा है।

पूर्व मंत्री ने पूछा, अगर लोग काम पर जाने से पहले शराब पीएंगे, तो क्या वे कार्य कर पाएंगे या अपने कार्यस्थल तक सुरक्षित पहुंच पाएंगे।

बता दें एडप्पादी के. पलानीस्वामी (ईपीएस) द्वारा अन्नाद्रमुक पर पूर्ण नियंत्रण लेने के बाद, पार्टी विभिन्न मुद्दों पर द्रमुक सरकार से भिड़ रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.