logo-image

CDS बिपिन रावत के अक्स को पत्ते पर उकेरने वाले का देखें हुनर

पीपल के पत्ते पर भारत के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (Chief of Defence Staff) जनरल बिपिन रावत के चेहरा उकेरा गया है. नेता हो या अभिनेता सभी इस वायरल हो रहे वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

Updated on: 10 Dec 2021, 03:34 PM

highlights

  • पीपल के पत्ते पर कारीगरी
  • जनरल बिपिन रावत का वीडियो वायरल
  • कारीगर ने PM नरेंद्र मोदी को भी पत्ते पर बनाया है 

नई दिल्ली:

भारत देश में कला और प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. देश के कोने-कोने में ऐसे कई कारीगर है जिन्हें ऐसे-ऐसे काम आते हैं कि आप भी देखकर हैरान हो जाएंगे. इन लोगों को जरूरत है तो बस उनकी प्रतिभा को पहचानने वाले लोगों की. इस क्रम में सोशल मीडिया ऐसे लोगों की कला को दुनिया से सामने लाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहा है. कभी रानू मंडल का स्टेशन पर गाना गाते हुए वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी किसी गरीब का फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते हुए वीडियो, लेकिन इस बार एक ऐसा वीडियो और तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर हर कोई बनाने वाले की तारीफ कर रहा है.

यह भी पढ़ें: CDS बिपिन रावत और मधुलिका को मौत भी नहीं कर पाई जुदा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kiran_arts (@_kiran_arts_)

हम बात कर रहे हैं उस वीडियो की जिसमें पीपल के पत्ते पर भारत के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (Chief of Defence Staff) जनरल बिपिन रावत के चेहरा उकेरा गया है.  नेता हो या अभिनेता सभी इस वायरल हो रहे वीडियो को शेयर कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर _kiran_arts_ नाम के अकाउंट से इसे शेयर किया गया था. इस अकाउंट के पेज पर वो वीडियो भी मौजूद है जिसमें इस पत्ते पर बिपिन रावत का चेहरा उकेरते हुए दिखाया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kiran_arts (@_kiran_arts_)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kiran_arts (@_kiran_arts_)

इंस्टाग्राम पर इस पेज को खंगालने पर पता चलता है कि कारीगर ने इस तरह से कई चेहरों को पत्ते पर उकेरा है. जिनमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का चेहरा नजर आ रहा है. इस पोस्ट को कई लोगों ने लाइक किया है और कारीगर की तारीफ भी की है. पीपल के पत्ते पर की गई ऐसी कारीगरी को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं.