News Nation Logo

लखीमपुर हिंसा: आशीष से क्राइम ब्रांच के तीखे सवाल, घटना के वक्त कहां थे?

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बीते दिनों हुई हिंसा के मामले में आरोपित केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा उर्फ मोनू क्राइम ब्रांच के सामने आज पेश हुए

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 09 Oct 2021, 04:02:44 PM
Lakhimpur Kheri Violence

Lakhimpur Kheri Violence (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बीते दिनों हुई हिंसा के मामले में आरोपित केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा उर्फ मोनू क्राइम ब्रांच के सामने आज पेश हुए. हालांकि, आशीष मिश्रा को दिन में 11 बजे लखीमपुर खीरी पुलिस लाइन में क्राइम ब्रांच की टीम के सामने पेश होना था, लेकिन वह पहले पहुंचे. उधर, नवजोत सिंह सिद्धू निघासन में पत्रकार रमन कश्यप के घर पर मौन अनशन पर बैठे हैं. आशीष मिश्र से क्राइम ब्रांच की टीम ने पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं, लखीमपुर खीरी में शुक्रवार देर शाम को फिर से इंटरनेट सेवा बंद कर दी है.

ये भी पढ़ें: आशीष मिश्रा से पूछताछ, निर्दोष साबित करते वीडियो दिए क्राइम ब्रांच को

आशीष मिश्रा से सवाल-

1. वारदात के दौरान गाड़ी कौन चला रहा था
2. कल आप बुलाने पर क्यों नहीं आए?
3. घटना के वक्त आप कहां थे
4. दंगल कार्यक्रम कब शुरू हुआ
5. क्या आप नेपाल भाग गए थे
6. अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए आप के पास क्या सबूत हैं
7. क्या कोई वीडियो है, जिससे पता चल सके कि घटना के वक्त आप वहां नहीं थे
8. घटना के बाद आप इतने दिन तक कहां रहे

यह भी पढ़ेंः आशीष मिश्रा से पूछताछ, निर्दोष साबित करते वीडियो दिए क्राइम ब्रांच को

आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले में दर्ज हुई हत्या की रिपोर्ट के मुख्य आरोपित केन्द्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्र मोनू के घर गुरुवार देर शाम पुलिस ने नोटिस चस्पा की थी जिसमें उनको शुक्रवार को पुलिस की अपराध शाखा के समक्ष तलब किया गया था लेकिन, मोनू नहीं आया. शुक्रवार को फिर एक नोटिस उनके घर में चस्पा किया गया, जिसमें उन्हें शनिवार को 11 बजे पुलिस की अपराध शाखा के समक्ष तलब होने के लिए कहा गया था। पुलिस के बड़े अधिकारियों से संकेत मिले थे कि अगर शनिवार को भी मोनू क्राइम ब्रांच की टीम के साथ पूछताछ के लिए नहीं पहुंचता तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की तैयारी थी.

उधर, पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू लखीमपुर खीरी के निघासन इलाके में मृतक पत्रकार रमन कश्यप के आवास पर लखीमपुर घटना के सिलसिले में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्र की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे हैं. सिद्धू ने कहा कि जब तक मंत्री के बेटे गिरफ्तार नहीं हो जाते, वह अनशन से नहीं हटेंगे.

First Published : 09 Oct 2021, 03:55:10 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.