logo-image

दिल को छू लेने वाला 'बद्दुआ' ने चलाया अपना जादू, जानें बोनी कपूर ने क्या कहा  

Baddua : म्यूजिक प्रेमियों के बीच एक बार फिर दिल को छू लेने वाला गाना आया है. इस गाना में प्यार में धोखा खाए या उसके याद में दर्द को दिखाया गया है.

Updated on: 05 Aug 2023, 11:00 PM

नई दिल्ली:

Baddua : फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री में सक्रिय एक्ट्रेस कृष्णा गौतम का नया गाना 'बद्दुआ' आ गया है. बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने खुद इस गाने को लॉन्च किया है. ये गाना दिल को छू जाने वाला है. इस गाने में सबसे बड़ी बात यह है कि इसमें दिल टूटने की दर्द और भावनाओं को दर्शाया गया है, जिससे लोग सीधे सीधे जुड़ रहे हैं. सिंगर अमित सावंत की गायकी और पवन मिश्रा द्वारा लिखे गए गानों ने सबको एक बार फिर मंत्रमुग्ध कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : Pakistan : घरों में चुपचाप न बैठो... गिरफ्तारी से पहले पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान का भड़काऊ संदेश, देखें Video

यह सॉन्ग खोए हुए प्यार और उसकी याद में होने वाले तड़प-दर्द को एहसास कराया है. इसकी वजह से यह गाना बहुत कम में ही फेमस हो गया है. यूट्यूब में पिछले 4 दिनों में इस गाने को 7.4 लाख बार देखा गया है. साथ ही यूट्यूब के कंमेट बॉक्स में उनके फैंस ने उनके गाने की सराहना की है. गाने की लॉन्चिंग में आए प्रोड्यूसर बोनी कपूर और एक्टर दर्शन कुमार बतौर चीफ गेस्ट के रूप में उपस्थित थे. 

यह भी पढ़ें : Anju Nasrullah Love Story: अंजू-नसरुल्लाह पर पाकिस्तान मेहरबाज, भारत में पति भड़का और उठाया ये बड़ा कदम

इस दौरान बोनी कपूर ने कृष्णा गौतम के निर्देशन की प्रशंसा की. उन्होंने उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए उनको प्रोत्साहित और उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामना दी है. एक्ट्रेस कृष्णा गौतम ने एक निर्माता के तौर पर अपने अनुभवों को शेयर किया. इस गाने में अमित सावंत ने आवाज और पवन मिश्रा ने गीत दी है. XYZ म्यूजिक पर 3.45 मिनट का यह गाना लॉन्च हुआ है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कृष्णा गौतम काफी एक्टिव रहती हैं और वे इंस्टाग्राम पर नई नई तस्वीरें डालती रहती हैं.