News Nation Logo

कर्नल कोठियाल ने कहा युवाओं के लिए एक बार नहीं, पचासों बार करुंगा जुमलेबाजी

आप नेता कर्नल अजय कोठियाल ने महिला एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य पर जमकर साधा है.. सोमेश्वर विधानसभा मे जनसभा के दौरान कर्नल कोठियाल ने कहा कि, पूरा प्रदेश इस बात से वाकिफ है कि, कैसे उन्होंने रेखा आर्य के विभाग में आउटसोर्सिंग के नाम पर पैसे लेकर न

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 01 Oct 2021, 07:05:41 PM
kothiyal

faile photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • युवाओं के हक के लिए बनता रहुंगा चौकीदार 
  • कर्नल कोठियाल जब तक जिंदा है उत्तराखंड के युवाओं के हक की आवाज़ उठाता रहेगा
  • कर्नल अजय कोठियाल आम आदमी पार्टी सीएम पद के उम्मीद्वार हैं 

New delhi:

आप नेता कर्नल अजय कोठियाल ने महिला एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य पर जमकर साधा है.. सोमेश्वर विधानसभा मे जनसभा के दौरान कर्नल कोठियाल ने कहा कि, पूरा प्रदेश इस बात से वाकिफ है कि, कैसे उन्होंने रेखा आर्य के विभाग में आउटसोर्सिंग के नाम पर पैसे लेकर नौकरी देने का बडा खेल उजागर किया है... लेकिन सरकार के सामने यह केस होने के बावजूद भी इस केस पर कोई भी कार्यवाही नहीं की जा रही है.. उन्हें कहा जा रहा है कि, कर्नल कोठियाल इस पूरे मामले में जुमलेबाजी कर रहे हैं,लेकिन प्रदेश हित के लिए वो(कर्नल कोठियाल) ऐसी जुमेलबाजी पचासों बार करने को तैयार हैं.. युवाओं के हक के लिए आम आदमी पार्टी मैदान में हैं.

यह भी पढें :डॅागी बन लड़की सिर्फ एक साल में बनी करोड़पति.. भौंक-भौंककर कमा डाले 7 करोड़

कर्नल कोठियाल ने कहा कि, इस मामले पर विभागीय मंत्री ने कार्यवाही करने की बात कही थी.. लेकिन अब मंत्री जी कह रही हैं कि, कर्नल कोठियाल जुमलेबाजी कर रहे हैं.. बिना किसी हित के कोई ऐसी कंपनी का हितैषी क्यों बनेगा इसमें जरुर मंत्री रेखा आर्य का कोई हित छुपा हुआ है. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का जिक्र करते हुए कहा कि, तीरथ सिंह रावत ने भी इस मामले पर कार्यवाही करवाने की बात कही थी.. लेकिन सरकार ने अभी तक इस मामले में कोई भी कार्यवाही नहीं की है.. इससे साफ जाहिर होता है कि मौजूदा सरकार भ्रष्टाचार में संलिप्त है.. कर्नल कोठियाल ने आगे कहा कि मैं फौज में सेवाएं देकर आया हूं ,जहां मैंने देश के लिए अपनी सेवाएं दी हैं और अब मैं प्रदेश के विकास के लिए अपनी सेवाएं दूंगा..

कोठियाल ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि रेखा आर्य उन्हें जुमलेबाज और ड्रामेबाज कह रही हैं ,लेकिन हम उनकी तरह नकली ड्रामा नहीं बल्कि, असली ड्रामा करते हैं, मेरे शरीर में आज भी गोलियां धंसी हुई हैं जो नकली नहीं हैं बल्कि असली गोलियां हैं.. हमें आगे और भी असली ड्रामे करने हैं.. उनकी पार्टी सरकार के काले चिठ्ठों को खोलने के लिए तैयार है. आगामी चुनाव जनता इस भ्रष्टाचारी सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी..

First Published : 01 Oct 2021, 07:05:41 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.