News Nation Logo

डॅागी बन लड़की सिर्फ एक साल में बनी करोड़पति.. भौंक-भौंककर कमा डाले 7 करोड़

एंड जेना को लोग पपी गर्ल (Puppy Girl Jenna)के नाम से भी जानते हैं.. जेना ने बताया कि वो कुत्तों की तरह एक्ट कर काफी पैसे कमा रही है. उसे लोग अपने सेक्सुअल डिजायर्स के लिए कुत्तों जैसी एक्टिंग करने को कहते हैं. इसके बदले उसे अच्छी-खासी फीस दी जाती है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 01 Oct 2021, 11:46:25 PM
puppy girl jena87

Puppy Girl Jenna (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुत्ते जैसी हरकत करने वाली लड़की की तस्वीर 
  • एंड जेना नाम की लड़की ने खुद किए अपने अनुभव शेयर
  • बताया लोगों को यूनिक कंटेंट देकर बनी करोड़पति 

New delhi:

सोशल मीडिया (social media) के जमाने में ऑनलाइन पैसे कमाने का दावा करती कंपनियों की भरमार है.. कई लोग वेबसाइट तो कुछ यूट्यूब (Youtube)के माध्यम से अच्छा खासा पैसा कमा रहे हैं. कुछ अन्य वेबसाइट्स भी हैं, जो लोगों को घर बैठे पैसे कमाने का मौका दे रहा है. इसी तरह सोशल मीडिया का सहारा लेकर एक लड़की महज एक साल में करोड़रति बन गई...हैरत की बात ये है कि लड़की ने भौंक-भौंककर एक साल में सात करोड़ रुपए कमा लिए. स्वंय लड़की ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर ये जानकारी दी है. एंड जेना नाम की लड़की का कहना है कि उसने कुत्ता बनकर सात करोड़ से ज्यादा रुपए जमा किय़े हैं. बस मेरा कंटेंट यूनिक था..

यह भी पढें :PM मोदी को रास आया केन्द्रीय मंत्री किरेन रिजिजू का डांस .. अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया वीडियो

दरअसल, एंड जेना को लोग पपी गर्ल (Puppy Girl Jenna)के नाम से भी जानते हैं.. जेना ने बताया कि वो कुत्तों की तरह एक्ट कर काफी पैसे कमा रही है. उसे लोग अपने सेक्सुअल डिजायर्स के लिए कुत्तों जैसी एक्टिंग करने को कहते हैं. इसके बदले उसे अच्छी-खासी फीस दी जाती है. जेना ने No Jumper नाम के यूट्यूब चैनल के होस्ट को हाल ही में दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया. उसने बताया कि लोग उसे कुत्तों जैसी हरकत करने, चार पैरों पर चलने और भौंकने के बदले पैसे देते हैं. वो ऐसा करते हुए वीडियो बनाती है और उसे ऑनलाइन शेयर करती है.

लॅाकडाउन में किया था शुरू

जेना बताती है की लॅाकडाउन में वह घर में बैठी-बैठी काफी बोर हो जाती थी. उसे किसी ने ओनलीफैंस पर अकाउंट बनाने को कहा. मैने अकाउंट बनाने के बाद पहले मस्ती के लिए वीडियो बनाकर डालने शुरु किए. एक दिन उसने कुत्तों के स्टाइल में एक वीडियो डाल दिया. वही वीडियो उसका टर्निंग प्वाइंट था. इसके बाद उसे वीडियोज की डिमांड आने लगी. जेना ने बताया कि बीते साल के जून महीने से उसने इसपर प्रोफेशनली वीडियोज डालने शुरू किये और अब एक साल के अंदर वो 7 करोड़ कमा चुकी है.

First Published : 01 Oct 2021, 04:01:08 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.