logo-image

बिहार में सीओ के घर में घुसकर चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार

बिहार में सीओ के घर में घुसकर चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार

Updated on: 06 Jul 2023, 11:45 AM

बेगूसराय:

बिहार में बेगूसराय जिले के एक अंचल पदाधिकारी (सीओ) के घर में घुसकर एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया। सीओ को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों ने हालांकि आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, बखरी प्रखंड के अंचलाधिकारी शिवेंद्र कुमार बुधवार रात अपने आवास पर थे। इसी दौरान शकरपूरा गांव का रहने वाला अवधेश कुमार उर्फ मोहन कुमार उनके आवास पर पहुंचा और सीओ पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिया।

शोर सुनकर आसपास और घर के लोग पहुंचे और हमलावर को पकड़ लिया। बाद में इसे पुलिस के हवाले कर दिया।

स्थानीय लोगों ने घायल अवस्था में सीओ को इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

सीओ शिवेंद्र कुमार मक्खाचक स्थित एक किराए के मकान में रहते हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कारवाई कर रही है।

बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने गुरुवार को बताया कि आरोपी मोहन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है और हमले में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर ली गई है। गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। हमले के कारणों की सही जानकारी अब तक नहीं पता चल सका है, हालांकि कहा जा रहा है कि किसी जमीन के काम को लटकाए रहने के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस पूरे मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है। बताया जाता है कि सीओ का तबादला भी हो चुका था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.