logo-image

किट हैरिंगटन खुश, संतुष्ट, शांत आदमी हैं

किट हैरिंगटन खुश, संतुष्ट, शांत आदमी हैं

Updated on: 29 Aug 2021, 07:00 PM

लॉस एंजेलिस:

लोकप्रिय फंतासी शो गेम ऑफ थ्रोन्स के समापन के बाद पुनर्वसन में समय बिताने वाले अभिनेता किट हरिंगटन ने फरवरी में पत्नी रोज लेस्ली के साथ एक बेटे का स्वागत किया और उनका कहना है कि वह इससे ज्यादा खुश कभी नहीं रहे।

गेम ऑफ थ्रोन्स में जॉन स्नो की भूमिका निभाने वाले किट ने द वीकेंड ऑस्ट्रेलियन को बताया, मेरा एक बच्चा है और मेरा रिश्ता शानदार है.. मैं बहुत खुश हूं, संतुष्ट हूं, शांत हूं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि, 34 वर्षीय अभिनेता ने साझा किया कि जब लेस्ली न्यूयॉर्क में एक नई परियोजना की शूटिंग कर रही हैं, तो वह थक गए हैं क्योंकि उन्होंने माता-पिता की जिम्मेदारियां संभाल रखीं हैं।

उन्होंने कहा, जैसे, ईमानदारी से, मेरी पीठ टूट गई है। मैं थोड़ा जिम जाता हूं, लेकिन बच्चा होने के बारे में कुछ ऐसा है जो सबसे अधिक शारीरिक रूप से थका देने वाली चीज है। मुझे नहीं पता कि (एकल माता-पिता) इसे कैसे करते हैं।

क्योंकि यह गेम ऑफ थ्रोन्स पर मेरे द्वारा किए गए हर काम से ज्यादा थकाऊ है।

लॉकडाउन के दौरान रोमांटिक होने के बाद उन्होंने लेस्ली के गर्भवती होने का मजाक उड़ाया था।

उन्होंने कहा, वह प्यारा है, वह उस खूबसूरत छोटी अवस्था में है। हम महामारी में थे, यह नहीं जानते कि यह कैसे चलेगा, लेकिन सब रोमांटिक रहा और अब हमारा एक बच्चा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.