News Nation Logo
Banner

दिल्ली में किसानों की रैली आज, यहां- यहां बंद रहेगी मेट्रो सेवा

दिल्ली में किसान आंदोलन के चलते मेट्रो की अलग-अलग लाइनों पर आज सेवाएं बाधित रहेंगी. सुबह से दोपहर दो बजे तक कई जगह सेवाएं बंद रखने का फैसला लिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 26 Nov 2020, 07:58:42 AM
Farmers Protest In Delhi

दिल्ली में किसानों की रैली आज, बंद रहेगी मेट्रो सेवा (Photo Credit: न्यूज नेशन )

नई दिल्ली:

केंद्र की मोदी सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब और हरियाणा के किसानों ने दिल्ली कूच करने का ऐलान किया है.  'दिल्ली चलो'...किसानों के इस मार्च को रोकने के लिए गुरुवार को दिल्ली-फरीदाबाद सीमा पर सुरक्षाबल तैनात किया गया है. वहीं,  किसानों की रैली को ध्यान में रखते हुए दिल्ली मेट्रो भी अलर्ट हो गई है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने बुधवार को एडवाइजरी जारी की.

यह भी पढ़ें : कोरोना का कहर: दिल्ली में 24 घंटे में 5246 नए केस सामने आए, 99 की मौत

दिल्ली में किसान आंदोलन के चलते मेट्रो की अलग-अलग लाइनों पर आज सेवाएं बाधित रहेंगी. सुबह से दोपहर दो बजे तक कई जगह सेवाएं बंद रखने का फैसला लिया गया है. मेट्रो के अनुसार रेड लाइन पर दिलशाद गार्डन से गाजियाबाद की तरफ मेजर मोहिति शर्मा स्टेशन के बीच सेवा बंद रहेगी. येलो लाइन पर सुल्तानपुर से गुरु द्रोणाचार्य के बीच मेट्रो ट्रेन दो बजे तक नहीं चलेगी

यह भी पढ़ें : भ्रष्ट अधिकारियों पर CM योगी की कार्रवाई जारी, अब मथुरा के उपायुक्त निलंबित

सबसे व्यस्त लाइन ब्लू लाइन पर भी इसका असर पड़ेगा. वैशाली से आनंद विहार तक मेट्रो सेवा नहीं मिलेगी. गाजियाबाद से इस लाइन पर सफर करने वाले यात्रियों को आनंद विहार से सेवा मिल सकेगी. इसी तरह नोएडा सिटी सेंटर से न्यू अशोक नगर के बीच मेट्रो नहीं चलेगी. ग्रीन लाइन पर टिकरी कला से होशियार सिंह स्टेशन तक मेट्रो सुबह से दो बजे तक बंद रहेगी. वायलेट लाइन बदरपुर बार्डर से मेवला महराजपुर सेक्शन तक सेवा बंद रहेगी. मेट्रो प्रशासन के मुताबिक इन सभी जगहों पर सुबह से दोपहर दो बजे तक सेवाएं बंद रहेंगी.

First Published : 26 Nov 2020, 06:58:44 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.