logo-image
लोकसभा चुनाव

श्रीनगर मुठभेड़ : आतंकवादी के पास से मिला प्रेस कार्ड (लीड-2)

श्रीनगर मुठभेड़ : आतंकवादी के पास से मिला प्रेस कार्ड (लीड-2)

Updated on: 30 Mar 2022, 08:45 AM

श्रीनगर:

मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले के रैनावारी इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादियों में से एक के पास से प्रेस कार्ड मिला है। यह जानकारी अधिकारियों ने बुधवार को दी।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कश्मीर क्षेत्र के महानिरीक्षक विजय कुमार के हवाले से ट्वीट किया, आतंकी संगठन लश्कर के मारे गए स्थानीय आतंकवादियों में से एक के पास मीडिया का प्रेस कार्ड (आईडी) मिला है। यह मीडिया के दुरुपयोग का एक स्पष्ट मामला दर्शाता है।

इससे पहले पुलिस ने कहा था कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए और उनके पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई।

पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर आतंकवादियों की मौजूदगी वाले इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया।

जैसे ही सुरक्षा बल आतंकवादियों की छिपी हुई जगह पर पहुंचे, तभी उन्होंने बचाव में गोलीबारी की। इसी के साथ दोनों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.