logo-image

गोवा पुलिस ने हैदराबाद के दो लोगों को अगवा करने के मामले में 11 को गिरफ्तार किया

गोवा पुलिस ने हैदराबाद के दो लोगों को अगवा करने के मामले में 11 को गिरफ्तार किया

Updated on: 19 Feb 2023, 05:55 PM

पणजी:

गोवा पुलिस ने 11 लोगों को हिरासत में लिया है और उनमें से एक का प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से संबंध होने का आरोप है, जिसने कथित तौर पर हैदराबाद से दो लोगों का अपहरण कर लिया और चार करोड़ रुपए की फिरौती मांगी।

अपराध शाखा के पुलिस अधीक्षक निधिन वलसन ने रविवार को बताया कि, आरोपी व्यक्तियों और पीड़ितों को हैदराबाद पुलिस को सौंप दिया गया है।

उन्होंने कहा कि, मडगांव-गोवा के रहने वाले अल्ताफ शाह सैयद नाम के एक आरोपी के प्रतिबंधित संगठन पीएफआई से जुड़े होने का संदेह है।

वलसन ने कहा, जानकारी मिलने के बाद, हमने इस संबंध में एक विशेष टीम का गठन किया और आरोपी व्यक्तियों को पकड़ा। हैदराबाद पुलिस भी इस ऑपरेशन का हिस्सा थी।

उन्होंने कहा, अपराध शाखा के अधिकारियों की एक टीम ने बंबोलिम-गोवा में एक कार्यालय सह आवासीय परिसर से दो पुरुष पीड़ितों को बचाया, जिन्हें 11 आरोपी व्यक्तियों द्वारा जबरन वसूली के लिए गलत तरीके से बंधक बना लिया गया था।

हैदराबाद पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.