logo-image

केरला ब्लास्टर्स एफसी के मिडफील्डर विबिन मोहनन ग्रीस क्लब ओएफआई क्रेते के साथ प्रशिक्षण लेंगे

केरला ब्लास्टर्स एफसी के मिडफील्डर विबिन मोहनन ग्रीस क्लब ओएफआई क्रेते के साथ प्रशिक्षण लेंगे

Updated on: 01 Jul 2023, 04:55 PM

नई दिल्ली:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम केरला ब्लास्टर्स एफसी ने शनिवार को पुष्टि की कि उनके युवा मिडफील्डर विबिन मोहनन ग्रीक फर्स्ट डिवीजन क्लब, ओएफआई क्रेते के साथ एक महीने के प्रशिक्षण कार्यकाल के लिए ग्रीस की यात्रा पर गए हैं।

20 वर्षीय खिलाड़ी एक महीने के लिए ग्रीक टीम के साथ प्रशिक्षण लेगा, जिसके दौरान वह ओएफआई क्रेते में गहन प्रशिक्षण वातावरण में कोचों और कर्मचारियों की मदद से महत्वपूर्ण फुटबॉल अनुभव प्राप्त करने में सक्षम होगा।

ओएफआई क्रेते, ग्रीक फुटबॉल में सबसे सम्मानित क्लबों में से एक, विबिन की क्षमता और प्रतिभा को पहचानता है। उन्होंने उसे अपने प्री-सीज़न में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया है, जो उच्चतम स्तर पर प्रशिक्षण और प्रतिस्पर्धा करने का एक उल्लेखनीय अवसर प्रदान करता है। केरला ब्लास्टर्स ने एक बयान में कहा, ब्लास्टर्स एफसी पूरे दिल से विबिन के फैसले का समर्थन करता है और मानता है कि यह अनुभव उनके पेशेवर करियर को आकार देने में अमूल्य होगा।

उम्मीद है कि मोहनन प्री-सीज़न तैयारियों में पूरा हिस्सा लेंगे, जिसमें टीम के साथ 2 सप्ताह के लिए नीदरलैंड की यात्रा भी शामिल है, जहां वे डच फर्स्ट डिवीजन टीमों के खिलाफ कम से कम 3 मैच खेलेंगे।

केरल ब्लास्टर्स फुटबॉल क्लब के स्पोर्टिंग डायरेक्टर कैरोलिस स्किंकिस ने कहा, यह कदम विबिन में हमारे विश्वास का संकेत है और यह संकेत है कि केरला ब्लास्टर्स में प्रतिभा को प्रोत्साहित और पोषित किया जाएगा। विबिन का पहला सीज़न उत्साहजनक था और हम विबिन जैसे युवा खिलाड़ियों से किए गए वादों को पूरा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहते हैं।अपने भविष्य के लिए हम पर भरोसा करना चुनें।

विबिन का प्रशिक्षण कार्यकाल क्लब द्वारा अपने खिलाड़ियों के लिए अंतर्राष्ट्रीय एक्सपोज़र यात्राओं की सुविधा प्रदान करने वाली दूसरी ऐसी पहल है। पिछले सीज़न में, केरल ब्लास्टर्स अकादमी के स्नातक ऐमेन और अज़हर इसी तरह के प्रशिक्षण कार्यकाल के लिए पोलिश क्लब राको ज़ेस्टोचोवा में शामिल हुए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.