News Nation Logo

केरल में विधानसभा चुनाव से पहले 'मेट्रो मैन' ई श्रीधरन हुए बीजेपी में शामिल, दिया ये बड़ा बयान

'मेट्रोमैन' ई श्रीधरन ने औपचारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. चांगरामकुलम में आयोजित एक बैठक में श्रीधरन बीजेपी में शामिल हुए.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 26 Feb 2021, 07:48:48 AM
Metroman E Sreedhranji

'मेट्रो मैन' ई श्रीधरन हुए बीजेपी में शामिल, दिया ये बड़ा बयान (Photo Credit: BJP (Twitter))

highlights

  • 'मेट्रो मैन' ई श्रीधरन ने शुरू की सियासी पारी
  • औपचारिक रूप से हुए बीजेपी में शामिल
  • केरल की 'चुनावी पटरी' पर देंगे BJP को रफ्तार

मलप्पुरम :

इसमें कोई संदेह नहीं है कि ई. श्रीधरन को 'मेट्रोमैन' के रूप में जाना जाता है, जिन्होंने न केवल केरल में, बल्कि अपने काम के लिए देशभर में लोकप्रियता पाई और उन्होंने राजनीतिक लाइनों से परे सम्मान हासिल किया. अब 'मेट्रोमैन' श्रीधरन सियासी पारी खेलने के लिए मैदान में उतर गए हैं. उन्होंने औपचारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. चांगरामकुलम में आयोजित एक बैठक में श्रीधरन बीजेपी में शामिल हुए. केरल बीजेपी प्रमुख के. सुरेन्द्रन ने श्रीधरन का माला पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें : Bharat Bandh: किसानों के बाद आज व्यापारी भी करेंगे भारत बंद, जानें क्‍या-क्‍या रहेगा बंद

ई श्रीधरन के बीजेपी में शामिल होने की जानकारी देते हुए केरल बीजेपी अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने ट्वीट किया, 'पदम् विभूषण श्री ई श्रीधरन ने केंद्रीय मंत्री आरके सिंह की उपस्थिति में ऐतिहासिक 'केरल विजय यात्रा' के दौरान आधिकारिक तौर पर बीजेपी ज्वॉइन कर ली है. मेट्रोमैन जैसे लोग मजबूती से इस बात पर भरोसा करते हैं कि केवल बीजेपी ही हमारे राज्य में विकास ला सकती है.'

वहीं बीजेपी में आने के बाद ई श्रीधरन ने कहा कि यह उनके जीवन के सबसे महान क्षणों में से एक है. 88 वर्षीय टेक्नोक्रेट ने बीजेपी के लिए काम करने का अवसर देने के वास्ते सुरेंद्रन को धन्यवाद दिया. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा है कि वह केरल विधानसभा चुनाव लड़ेंगे जो अप्रैल-मई में होने की संभावना है. आपको बता दें कि 'मेट्रो मैन' के नाम से मशहूर श्रीधरन ने पिछले हफ्ते ही भाजपा में शामिल होने के अपने फैसले की घोषणा की थी.

यह भी पढ़ें : केरल में कमल खिलाने के लिए मेट्रो मैन के बाद अब पीटी ऊषा पर BJP की नजर 

गौरतलब है कि केरल में माहौल चुनावी है और बीजेपी फिलहाल यहां विपक्ष में है. ऐसे में सत्ता पर पहुंचने के लिए बीजेपी कुछ नए नामों को अपने कुनबे में शामिल करने में लगी है. इसी कड़ी में देश के 'मेट्रो मैन' कहे जाने वाले ई श्रीधरन को केरल में बीजेपी साथ लेकर आई है. साफ छवि और लोगों के बीच लोकप्रिय श्रीधरन अब केरल में बीजेपी को रफ्तार देंगे. दिल्ली मेट्रो को यथार्थ में जमीन पर उतारने के पीछे ई श्रीधरन का दिमाग और मेहनत ही मानी जाती है तो अब केरल में बीजेपी के लिए 'श्रीधरन' को 'तुर्प का इक्का' माना जा रहा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Feb 2021, 07:48:48 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो