logo-image

केरल में 4 आरएसएस और एक बीजेपी कार्यकर्ता हमला, CPM का एक सदस्य गिरफ्तार

केरल के कोझीकोड में 4 राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) और एक बीजेपी कार्यकर्ता पर हमला हुआ है। हमले का आरोप सीपीएम कार्यकर्ताओं पर लगा है। हमले का आरोप सीपीएम कार्यकर्ताओं पर लगा है।

Updated on: 05 Mar 2017, 12:17 PM

नई दिल्ली:

केरल में एक बार फिर राजनीतिक हिंसा हुई है। कोझीकोड में 4 राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) और एक बीजेपी कार्यकर्ता पर हमला हुआ है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हमले का आरोप सीपीएम कार्यकर्ताओं पर लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने एक सीपीएम कार्यकर्ता को इस मामले में गिरफ्तार किया है।

वहीं आरएसएस ने इसे अराजकता करार दिया है। आरएसएस विचारक राकेश सिन्हा ने कहा, 'केरल में अराजकता है, यहां कोई और रास्ता नहीं है, मैं राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करता हूं।'

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शनिवार को कोझिकोड में 4 आरएसएस और एक बीजेपी कार्यकर्ता पर हमला बोला गया। घायल तीनों कार्यकर्ताओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इससे पहले कोझीकोड में ही आरएसएस के दफ्तर के बाहर बम फेंके गये थे। नदापुरम पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया था कि इस घटना में दो लोग घायल हुए थे।

इससे पहले मध्यप्रदेश में आरएसएस के नेता कुंदन चंद्रावत ने बुधवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनारई विजयन का सिर कलम कर लाने वाले को एक करोड़ रुपये का ईनाम देने का ऐलान किया था। कोझीकोड में आरएसएस कार्यालय पर हमले को इसी बयान से जोड़कर देखा जा रहा था।