logo-image

दिल्ली में भीड़ ने आतंकी बताकर कश्मीरी परिवार को बुरी तरह पीटा

दिल्ली के सन लाईट कॉलोनी इलाके में एक कश्मीरी परिवार ने भीड़ पर बुरी तरह पिटाई करने का आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार के मुताबिक 30-40 लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर कर हॉकी स्टीक और लोहे की रॉड से पिटाई कर दिया है।

Updated on: 12 May 2018, 11:33 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के सन लाईट कॉलोनी इलाके में एक कश्मीरी परिवार ने भीड़ पर बुरी तरह पिटाई करने का आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार के मुताबिक 30-40 लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर कर हॉकी स्टीक और लोहे की रॉड से पिटाई कर दिया है।

भीड़ की पिटाई से घायल कश्मीरी परिवार के एक पीड़ित ने कहा, 'मेरी बहन को गाली दी गई और उसे पीटा गया। भीड़ ने मार-मार कर मेरा बांया हाथ भी तोड़ दिया। यहां तक की हमारे घर आए मेहमान को भी भीड़ ने नहीं छोड़ा और उन्हें भी बुरी तरह पीटा।'

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अधिकारी के मुताबिक यह विवाद आवारा कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर शुरू हुआ था।

और पढ़ें: जस्टिस के एम जोसेफ के नाम पर कॉलेजियम सहमत, दोबारा भेजेंगे नाम

अधिकारी ने कहा, जिन्होंने शिकायत दर्ज कराई है वो जानवरों को बचाने वाला कार्यकर्ता है और उसे कुत्तों से विशेष लगाव है। सिद्धार्थ नगर के रहने वाले इस शिकायतकर्ता के खिलाफ भी 50 से ज्यादा शिकायतें दर्ज की गई है।

वहीं पीड़ितों ने आरोप लगाया कि उन्हें कश्मीरी होने की वजह से निशाना बनाया जा रहा है और आरोपी कश्मीरी आतंकी वापस जाओ के नारे भी लगा रहे थे।

पीड़ितों के मुताबिक 2 मई को भी ऐसी ही वारदात हुई थी लेकिन शिकायत के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी।

और पढ़ें: पुलवामा में पत्थरबाजों की मदद से भाग निकले आतंकी, एक जवान की मौत