logo-image

Cyrus Mistry Death Case: कार चला रही Anahita Pandole के खिलाफ केस दर्ज

Cyrus Mistry Death Case: टाटा संस के पूर्व चेयरमैन सायरस मिस्ट्री की मौत के मामले में पालघर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. इस मामले में पालघर के कासा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. ये एफआईआर दुर्घटना का शिकार हुई कार को चला रही डॉक्टर अनाहिता पंडोले के खिलाफ दर्ज की गई है, जिसमें गैर-इरादतन हत्या जैसी धाराएं हैं.

Updated on: 05 Nov 2022, 07:20 PM

highlights

  • साइसर मिस्त्री की मौत के मामले में एफआईआर दर्ज
  • गाड़ी चला रही डॉ अनाहिता के खिलाफ मामला दर्ज
  • आईपीसी और मोटर वेहिकल एक्ट के तहत मामला दर्ज

नई दिल्ली:

Cyrus Mistry Death Case: टाटा संस के पूर्व चेयरमैन सायरस मिस्ट्री की मौत के मामले में पालघर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. इस मामले में पालघर के कासा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. ये एफआईआर दुर्घटना का शिकार हुई कार को चला रही डॉक्टर अनाहिता पंडोले के खिलाफ दर्ज की गई है, जिसमें गैर-इरादतन हत्या जैसी धाराएं हैं. इस मामले में डेटा चिप रिकॉर्ड, मर्सिडीज बेंज की अंतिम रिपोर्ट और डॉक्टर पंडोले के पति के बयान के आधार पर अनाहिता पंडोले के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. हालांकि डॉ अनाहिता भी हादसे में बुरी तरह से घायल हो गई थी और अभी आईसीयू में ही भर्ती हैं.

बता दें कि पंडोले, डेरियस और मिस्त्री गुजरात से मुंबई की यात्रा कर रहे थे, लेकिन पालघर में सूर्य नदी के पुल पर कार हादसे का शिकार हो गई थी. इस हादसे में मिस्त्री और उनके दोस्त डेरियस के भाई जहांगीर पंडोले की मौत हो गई थी. तो डॉ अनाहिता गंभीर रूप से घायल हो गई थी. अब इस मामले में डॉ पंडोले पर भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के तहत लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण मौत का केस दर्ज किया गया है. ये हादसा 4 सितंबर को हुआ था.