logo-image

बीएस येदियुरप्पा ने अमित शाह की 'सरदार पटेल' से तुलना की

येदियुरप्पा ने कहा, शाह एकमात्र ऐसे नेता हैं, जो सरदार पटेल के कद के साथ बड़े हुए हैं. पटेल की तरह, शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्रांति की शुरुआत कर रहे हैं और देश को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं.

Updated on: 17 Jan 2021, 07:50 PM

बगलकोट (कर्नाटक):

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की सरदार वल्लभभाई पटेल के साथ तुलना की, जो स्वतंत्रता प्राप्त करने के बाद देश के पहले उपप्रधानमंत्री भी थे. कर्नाटक के बगलकोट शहर में एक सार्वजनिक रैली में येदियुरप्पा ने कहा, "शाह एकमात्र ऐसे नेता हैं, जो सरदार पटेल के कद के साथ बड़े हुए हैं. पटेल की तरह, शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्रांति की शुरुआत कर रहे हैं और देश को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं. पटेल (1875-1950) देश के पहले केंद्रीय गृहमंत्री भी थे और शाह और मोदी की तरह, गुजरात राज्य से थे.

यह भी पढ़ें : बंगाल में चुनाव लड़ेगी शिवसेना, उद्धव ठाकरे ने किया ऐलान

मुख्यमंत्री ने कहा, "मोदी और शाह के नेतृत्व में, सत्तारूढ़ भाजपा 2023 में राज्य के अगले विधानसभा चुनावों में 150 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी, क्योंकि हमारी सरकार कोविड महामारी के बावजूद, विशेष रूप से किसानों का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रही है."

यह भी पढ़ें : बंगाल में ऐसे आएंगी 200 सीटें, अमित शाह ने समझाया रोडमैप

शनिवार को बेंगलुरु में एक आधिकारिक कार्यक्रम में शाह ने जोर देते हुए कहा कि येदियुरप्पा के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और अगले विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी.