logo-image

कपिल मिश्रा ने रिलीज किया 'ब्रेथलेस' गाना, स्मॉग से बिगड़ी दिल्ली की हालत पर केजरीवाल पर कसा तंज

महात्मा गांधी को मास्क पहनाने के कारण चर्चा में रहने वाले आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाये हुए है।

Updated on: 21 Nov 2017, 12:35 PM

नई दिल्ली:

महात्मा गांधी को मास्क पहनाने के कारण चर्चा में रहने वाले आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाये हुए है। इस बार कपिल मिश्रा ने दिल्ली में प्रदूषण को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

दिल्ली में स्मॉग के कारण राजधानी गैस चैंबर में तब्दील हो गई थी इसी बात को लेकर दिल्ली के पूर्व जल मंत्री ने सीएम केजरीवाल को राजधानी में बढ़ते प्रदूषण की समस्या का जिम्मेदार बताते हुए एक गाना बनाया है

इससे पहले भी कपिल मिश्रा केजरीवाल पर गाना बना चुके है। शंकर महादेवन के 'ब्रेथलेस' गाने को उन्होंने अपने वर्जन में बनाया है। 

वीडियो की शुरुआत केजरीवाल पर तंज कसने से शुरू होती है शुरुआत में लिखा है, 'दिल्ली के एक करोड़ 50 लाख लोग जब एक सांस के लिए जूझ रहे थे, तब वो आदमी जिसकी जिम्मेदारी थी इस मुसीबत से लड़ने की वो भाग रहा था काम से, जिम्मेदारी से, सच्चाई से 

और पढ़ें: रोहिंग्या मामला: SC ने कहा- कानून के दायरे में हो बहस, भावनात्मक दलीलें न दी जाएं, 5 दिसंबर तक टली सुनवाई

दिल्ली के दर्द और धोखे का सच अगले 3 मिनट में....

इस वीडियो में स्मॉग से लिपटी दिल्ली की हालत तस्वीरों में बयां की है 'बाल दिवस' पर स्मॉग फ्री दिल्ली को लेकर भी केजरीवाल पर तंज कैसा। कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल द्वारा किये गए वादों को लेकर उनपर जमकर निशाना साधा। इस वीडियो में केजरीवाल से सवाल करते हुए पूछा कि क्या हुआ तेरा वादा ?

वीडियो के आखिरी में कपिल मिश्रा एक शेर कहते है, ' कुर्सी है कोई तुम्हारा जनाजा नहीं कुछ कर नहीं सकते तो उतर क्यों नहीं आते?

इससे पहले भी कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल के जन्मदिन पर उनके लिए AK तेरी कुर्सी गोल गाना गाया था

और पढ़ें: गुरुग्राम: सात साल की बच्ची की डेंगू से मौत, अस्पताल ने थमाया 16 लाख का बिल