logo-image

कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार की अंतिम यात्रा रविवार सुबह 6 बजे शुरू होगी

कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार की अंतिम यात्रा रविवार सुबह 6 बजे शुरू होगी

Updated on: 31 Oct 2021, 12:20 AM

बेंगलुरु:

कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार रविवार सुबह 6 बजे शुरू होगा और दोपहर तक बेंगलुरु के कंटीरा स्टूडियो परिसर में अंतिम संस्कार करने का भी फैसला किया गया है।

उनके परिवार के सदस्यों के परामर्श से यह निर्णय लिया गया है। पुनीत के पार्थिव शरीर को उनके पिता, कन्नड़ फिल्म के दिग्गज डॉ. राजकुमार की समाधि के पास रखा जाएगा। उनकी मां प्रथमम्मा राजकुमार को भी डॉ. राजकुमार के बगल में दफनाया गया था।

शनिवार की रात से रविवार की सुबह तक अंतिम दर्शन की अनुमति दी जाएगी। जुलूस रविवार को सुबह 6 बजे कांतीरवा स्टेडियम से शुरू होगा और बेंगलुरु के कंटीरा स्टूडियो परिसर में पहुंचेगा। वहां प्रशंसकों और निजी व्यक्तियों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। प्रशंसकों को अंतिम संस्कार देखने के लिए सरकार ने स्टूडियो के चारों ओर विशाल स्क्रीन लगाए हैं।

इस बीच, वरिष्ठ तमिल अभिनेता शरत कुमार दिवंगत आत्मा को अंतिम सम्मान देने के लिए बेंगलुरु आए। जैसे ही शरत कुमार पुनीत के पार्थिव शरीर के सामने खड़े हुए, उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े और वे फूट-फूट कर रो पड़े। मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि पुनीत के असमय निधन का दर्द असहनीय है। उन्होंने कहा कि वह अनाथ महसूस कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.