News Nation Logo

BREAKING

Banner

कंगना रनौत का सोमनाथ मंदिर के बहाने उद्धव पर तंज, फिर बोलीं- हर हर महादेव

शिवसेना और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच जारी जुबानी जंग कम होने का नाम नहीं ले रही है. कंगना रनौत ने एक बार फिर महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 12 Sep 2020, 09:22:10 AM
Kangana Ranaut

कंगना रनौत (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

शिवसेना और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच जारी जुबानी जंग कम होने का नाम नहीं ले रही है. कंगना रनौत ने एक बार फिर महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है. कंगना ने ट्वीट किया कि 'सोमनाथ को कितने दरिंदों ने कितनी बार बेरहमी से उजाड़ा, मगर इतिहास गवाह है क्रूरता और अन्याय कितने भी शक्तिशाली क्यूं न हो आख़िर में जीत भक्ति की ही होती है, हर हर महादेव' 

इससे पहले कंगना रनौत में शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा मुंबई में एक पूर्व नौसेना अधिकारी के साथ मारपीट का वीडियो ट्वीट किया था. उन्होंने कहा कि नेवी के पूर्व अफसर की पिटाई शर्मनाक है. आखिर महाराष्ट्र में क्या हो रहा है. दरअसल सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में ठाकरे पर एक कार्टून भेजा था. कुछ शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की. शर्मा की आंख में चोट लग गई और अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है. अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 325 और दंगे से संबंधित प्रावधानों के तहत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ेंः इन 6 चेहरों की सलाह पर चलेगी कांग्रेस, सोनिया गांधी ने बनाई विशेष समिति

बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर की थी कार्रवाई
गौरतलब है कि बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण को लेकर कार्रवाई की थी. बीएमसी ने जेसीबी और हथोड़े से उनका ऑफिस तोड़ दिया था. इस कार्रवाई पर काफी सवाल खड़े हुए थे. नोटिस की अवधि खत्म होने से पहले ही बीएमसी के बुलडोजर कंगना के ऑफिस पर पहुंच चुके थे. वहीं ऐसे ही एक मामले में मनीष मल्होत्रा को 7 दिन का समय दिया गया जबकि कंगना के ऑफिस को 24 घंटे में ही तोड़ दिया गया.

First Published : 12 Sep 2020, 09:04:12 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो