logo-image

कंगना रनौत को हिमाचल सरकार देगी सुरक्षा, बहन-पिता ने की थी मांग

कंगना रनौत को हिमाचल सरकार सुरक्षा देगी. अभिनेत्री की बहन और पिता ने सुरक्षा मांगी थी. मुंबई जाने के लिए सुरक्षा पर सरकार विचार कर रही है.

Updated on: 06 Sep 2020, 09:30 PM

मुंबई:

कंगना रनौत को हिमाचल सरकार सुरक्षा देगी. अभिनेत्री की बहन और पिता ने सुरक्षा मांगी थी. मुंबई जाने के लिए सुरक्षा पर सरकार विचार कर रही है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल की बेटी को पूरी सुरक्षा मिलेगी. वहीं दूसरी तरफ शिवसेना नेता संजय राउत और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना के बीच जारी गतिरोध पर एक तरफ जहां कई लोग कंगना के समर्थन में आगे आकर खड़े हुए हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे हैं संजय राउत का समर्थन कर रहे हैं. मुंबई मेयर किशोरी पेडनेकर भी उन्हीं लोगों में से हैं. उनका कहना है कि हर एक्शन का रिएक्शन होता है, इसलिए संजय राउत के माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता.

यह भी पढ़ें- उद्धव ठाकरे के मातोश्री निवास को उड़ाने की मिली धमकी, मचा हड़कंप 

कंगना को दायरे में रहने की नसीहत दी

उन्होंने कहा, कंगना अभिनेत्री नही नेत्रहीन नेत्री हैं. उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से कंगना को दायरे में रहने की नसीहत भी दी. उन्होंने कहा, महिलाओं का सम्मान होना चाहिए पर महिलाओं को भी अपना दायरा समझना चाहिए. संजय राउत ने गाली दी मुझे नही पता. उन्होंने कहा, हर एक्शन का रिएक्शन होता है. ऐसे में संजय राउत के माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता. बता दें, संजय राउत (Sanjay Raut) कंगना पर इस तरह बौखला गए हैं कि उन्होंने न्यूजनेशन से बातचीत में कंगना के खिलाफ गाली-गलौच भरे शब्दों का इस्तेमाल कर दिया था. इसके पहले शिवसेना कंगना रानौत के मुंबई आगमन पर धरना-प्रदर्शन की धमकी जारी कर चुकी है.