logo-image

मुंबई पहुंचीं कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर समर्थकों की भारी भीड़

शिवसेना नेता संजय राउत के साथ विवाद के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुंबई पहुंच गई हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर भारी संख्या में उनके समर्थक मौजूद हैं.

Updated on: 09 Sep 2020, 02:35 PM

मुंबई:

शिवसेना नेता संजय राउत के साथ विवाद के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुंबई पहुंच गई हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर भारी संख्या में उनके समर्थक मौजूद हैं. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के कार्यकर्ता मुंबई एयरपोर्ट के बाहर पहुंच गए हैं. मंगलवार को केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने यह घोषणा की थी कि कंगना रनौत जब मुंबई पहुंचेंगी तो आरपीआई के कार्यकर्ता उन्हें सुरक्षा मुहैया कराएंगे.

यह भी पढ़ेंः शरद पवार ने BMC की कार्रवाई को गलत, बोले- मुंबई में और भी अवैध निर्माण

दरअसल, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई पुलिस पर टिप्पणी को लेकर कंगना रनौत की सत्तारूढ़ शिवसेना से तीखी जुबानी जंग चल रही है. रनौत ने मुंबई की पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से तुलना की थी, जिसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने अभिनेत्री से कथित रूप से शहर नहीं लौटने को कहा था. रनौत ने कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई पहुंचेंगी और किसी में हिम्मत है तो उन्हें रोक ले.

यह भी पढ़ेंः मुंबई एयरपोर्ट के बाहर कंगना के समर्थन में पहुंचे RPI के कार्यकर्ता

कंगना को दो दिन पहले ही केंद्र सरकार ने वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी है. कंगना भारी सुरक्षा के बीच मुंबई पहुंची है. उनके एयरपोर्ट पहुंचने से पहले सीआरपीएस की टीम एयरपोर्ट पर पहुंच चुकी है. इसके अलावा मुंबई पुलिस के जवान भी भारी संख्या में मौजदू हैं. बताया जा रहा है कि कंगना एयरपोर्ट से सीधे पाली स्थित अपने ऑफिस जाएंगी. गौरतलब है कि कंगना का एक ऑफिस बांद्रा इलाके में हैं. यहां बीएमसी की टीम ने बुधवार को तोड़फोड़ की. फिलहाल हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है.