News Nation Logo
Banner

महाराष्ट्र के राज्यपाल से कंगना बोलीं- मेरे साथ अन्याय हुआ है, उम्मीद है कि न्याय मिलेगा

महाराष्ट्र सरकार के साथ हुए विवाद और अपने मुंबई स्थित ऑफिस में BMC की तोड़फोड़ के बाद कंगना रनौत, राज्यपाल से मिलने गई और अपना पक्ष रखा.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 13 Sep 2020, 05:23:19 PM
kangana ranaut

कंगना रनौत महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की (Photo Credit: न्यूज नेशन ब्यूरो )

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र सरकार के साथ हुए विवाद और अपने मुंबई स्थित ऑफिस में BMC की तोड़फोड़ के बाद कंगना रनौत, राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से रविवार को मिलने गई. उन्होंने उसने बातचीत करते हुए अपना पक्ष रखा. इसके साथ ही उनसे कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है. उम्मीद है कि न्याय मिलेगा. कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल भी थी. कंगना रनौत (Kangana Ranut) ने बताया कि राज्यपाल कोश्यारी ने बेटी की तरह मुलाकात की और  उनकी बातें सुनी. 

सूत्रों के मुताबिक कंगना ने राज्यपाल कोश्यारी से कहा कि मैं असुरक्षित महसूस कर रही हूं. मुझे निशाना बनाया जा रहा है. कंगना ने कहा कि उन्हें आवाज उठाने के लिए परेशान किया जा रहा है. 

इसे भी पढ़ें: कंगना को BMC का एक और बड़ा झटका, अब घर पर अवैध निर्माण को लेकर नोटिस

सूत्रों के मुताबिक कंगना ने राज्यपाल कोश्यारी से यह भी कहा कि वो बहुत कुछ जानती हैं और उन राज से पर्दा उठाना चाहती हैं. मुंबई उनकी कर्मभूमि हैं. वो यहां फीस लेती हैं. उन्हें बाहर नहीं फेंक सकती हैं. मैं काम को कंटीन्यू करना चाहती हैं लेकिन इसके लिए मुझे इजाजत नहीं दी जा रही है.

कंगना ने पूरे मामले में राज्यपाल से हस्तक्षेप की मांग की. उन्होंने कहा कि वो उद्धव ठाकरे से इस बारे में बात करें. भारत के नागरिकों को मुंबई शहर में अपने सपने को पूरा करने की अनुमति दी जानी चाहिए.

और पढ़ें: ड्रग्स मामले में NCB ने 7 लोगों को पकड़ा, सबसे बड़े ड्रग्स पैडलर का नाम है ये

कंगना ने यह भी कहा कि वो हर किसी की तरह मुंबई का सम्मान करती हैं. लेकिन अन्याय और CABAL के खिलाफ आवाज उठाती रहेंगी.

उन्होंने कहा कि उन्हें हर स्तर पर परेशान किया जा रहा है. जिसकी वजह से वो और उनका परिवार तनाव में हैं. इसके साथ ही कंगना रनौत ने राज्यपाल को वक्त देने के लिए शुक्रिया भी किया.

बता दें कि बुधवार को बीएमसी (मुंबई महानगरपालिका) ने बांद्रा के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना के ऑफिस को अवैध निर्माण बताते हुए तोड़फोड़ की थी. बीएमसी की इस कार्रवाई के बाद लोग कंगना के सपोर्ट में आ गए और उन्होंने महाराष्ट्र सरकार और संजय राउत को जमकर खरी-खोटी सुनाई. कंगना ने भी उद्धव ठाकरे समेत बीएमसी को निशाने पर लिया. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके उन्हें निशाने पर लिया. 

First Published : 13 Sep 2020, 04:32:40 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो