logo-image

ड्रग्स मामले में NCB ने 7 लोगों को पकड़ा, सबसे बड़े ड्रग्स पैडलर का नाम है ये

एनसीबी मुम्बई ने हाल में टोटल 7 लोगों को पकड़ा है. जिसमें सबसे अहम कड़ी केजे यानी क़मर्जित है, कर्मजीत सुशांत तक ड्रग्स पहुंचता था.

Updated on: 13 Sep 2020, 03:45 PM

नई दिल्ली :

एनसीबी मुम्बई ने हाल में टोटल 7 लोगों को पकड़ा है. जिसमें सबसे अहम कड़ी केजे यानी क़मर्जित है, कर्मजीत सुशांत तक ड्रग्स पहुंचता था. करमजीत यानी केजे डायरेक्ट सुशांत, रिया के सम्पर्क में था या शोविक और सैम्युल मिरांडा के जरिए ही सुशांत को ड्रग्स देता था ये सब अभी एनसीबी रिवील नही कर रही है.

करमजीत यानी केजे ही मुम्बई में कई बड़े ड्रग्स पैडलर्स डिवॉन एंथनी और इसके साथ दो और लोग पकड़े गए है. इनके अलावा अंकुश अरेन्जा, अनुज केशवानी को भी ड्रग्स आगे सप्लाई करने के लिए ड्रग्स देता था. इसके अलावा एक गोवा से क्रिस कोस्टा को एनसीबी गोवा ने पकड़ा है.

टोटल 7 ड्रग्स पैडलर्स पकड़े गए है जो बॉलीवुड में ड्रग्स सप्लाई करते थे. इनमे सबसे बड़ा पैडलर केजे ही है.

इसे भी पढ़ें: कंगना को BMC का एक और बड़ा झटका, अब घर पर अवैध निर्माण को लेकर नोटिस

जहां तक बात कुछ साल पहले वायरल हुई करण जौहर की पार्टी की है. जिसमे दावा किया गया था कि कई एक्टर्स ने वहां ड्रग्स लिए इसको लेकर एनसीबी का कहना है. सिर्फ वीडियो कोई ऑथेंटिक सबूत नहीं होता केस प्रूफ करने के लिए इसलिए अभी उस वीडियो को लेकर कोई जांच एनसीबी नहीं कर रही है. लेकिन अब तक हुई गिरफ्तारियों में पूछताछ के दौरान अगर किसी पैडलर से उस वीडियो का कोई लिंक निकलता है तो उसकी जांच होगी.

और पढ़ें:उद्धव ठाकरे को रावण बताने के बाद बोलीं कंगना रनौत- उलझती जा रही हूं...

मुम्बई टीम के एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पूरे ड्रग्स सिंडिगेट पर काम कर रहे है. तो वही डिप्टी डायरेक्टर ऑप्स केपीएस मल्होत्रा सिंडिकेट के साथ बॉलीवुड कनेक्शन की भी जांच कर रहे है. केपीएस ही सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा को मुम्बई आकर आनेवाले वक्त में सम्मान करेंगे. क्योंकि इनसबके खिलाफ अहम सबूत एनसीबी को मिल चुके है.