logo-image

उद्धव ठाकरे को रावण बताने के बाद बोलीं कंगना रनौत- उलझती जा रही हूं...

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जिसमें वह कुछ मायूस नजर आ रही है. उन्होंने लिखा - कई बार इन उलझनों के बीच ऐसा लगता है कि मैं काफी प्रभावित हो रही हूं.

Updated on: 13 Sep 2020, 10:16 AM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच विवाद अपने चरम पर है. बीएमसी द्वारा कंगना के ऑफिस पर तोड़फोड़ के बाद यह मामला और बढ़ गया है. कंगना ने भी इसके बाद शिवसेना और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सीधे निशाने पर ले लिया है. इसी बीच उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसमें वह मायूस और विवादों में फंस खुद को उलझा हुआ महसूस कर रही हैं.

यह भी पढ़ेंः लद्दाख में भारी टेंशन, स्पंगुर गैप में एक-दूसरे की शूटिंग रेंज में भारत-चीन के सैनिक

क्या विवादों में फंस परेशान कंगना?
कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा - कई बार इन उलझनों के बीच ऐसा लगता है कि मैं काफी प्रभावित हो रही हूं. कहा आ गई हूं? मैं नहीं पहचान पा रही हूं. जिंदगी मेरी तरफ जो चुनौतियां पेश करती है, मैं उन से पार पाने की कोशिश करती हूं, लेकिन फिर भी और चुनौतियां आती रहती हैं. मैं अपनी पूरी जान लगा देती हूं, लेकिन फिर दोबारा खुद को उलझनों में फंसा पाती हूं.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली हिंसा: चार्जशीट में नाम पर येचुरी का केंद्र पर वार, लगाए आरोप

उद्धव ठाकरे को बताया रावण?
इससे पहले उन्होंने एक और ट्वीट किया था. यह ट्वीट कंगना ने ठाकरे सरकार के खिलाफ शेयर किया है. मीम में उद्धठ ठाकरे को रावण के रूप में दिखाया गया है. उस मीम को लेकर भी काफी बवाल देखने को मिल रहा है.