logo-image

कंगना रनौत को BJP का समर्थन, सुब्रमण्यम स्वामी बोले- रखें भरोसा, हम साथ हैं

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी आज फिर कंगना रनौत के पक्ष में बोले हैं और यह भरोसा दिलाया है कि वह इस संघर्ष में उनके साथ हैं.

Updated on: 09 Sep 2020, 12:23 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना के भारी विरोध और बीएमसी की कार्रवाई के बीच आज मुंबई लौट रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत का भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी एक बार फिर समर्थन किया है. सुब्रमण्‍यम स्‍वामी आज फिर कंगना रनौत के पक्ष में बोले हैं और यह भरोसा दिलाया है कि वह इस संघर्ष में उनके साथ हैं.

यह भी पढ़ें: Kangana Live : BMC की कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंची कंगना, 12:30 बजे होगी सुनवाई

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके कहा, 'विश्वास रखने के लिए कंगना से कहें. हम इस संघर्ष में उसके साथ हैं.' ज्ञात हो कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री द्वारा मुंबई पुलिस पर की गई टिप्पणी को लेकर महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना और उनके बीच वाक युद्ध जारी है. रनौत के आज दोपहर में मुंबई हवाईअड्डे पहुंचने की संभावना है.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले को लेकर कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ अपनी आवाज मुखर किए हुए हैं. कंगना ने शिवसेना नेताओं पर धमकी देने के आरोप लगाए थे. हालांकि इस दौरान जब कंगना ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) की तो विवाद और बढ़ गया. शिवसेना नेताओं ने अभिनेत्री को मुंबई में घुसने न देने की चुनौती दी. जिसके जवाब में कंगना ने 9 सितंबर यानी आज के दिन मुंबई लौटने की बात कही.

यह भी पढ़ें: सामनाः देशद्रोही पत्रकार, सुपारीबाज कलाकार का समर्थन करना भी 'हरामखोरी'

अब कंगना रनौत मुंबई के लिए रवाना हो गईं. मुंबई रवाना होने से पहले कंगना ने हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में एक मंदिर में पूजा अर्चना की. उन्होंने एक ट्वीट भी किया है, जिसमें लिखा, 'रानी लक्ष्मीबाई के साहस,शौर्य और बलिदान को मैंने फ़िल्म के जरिए जिया है. दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है. मैx रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी ना डरूंगी, ना झुकूंगी. गलत के ख़िलाफ़ मुख़र होकर आवाज़ उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी.'