logo-image

सुशांत राजपूत केस: कैजान इब्राहिम को मुंबई कोर्ट ने दी जमानत, भेजा गया था न्यायिक हिरासत में

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. ड्रग मामले में कैजान इब्राहिम को जनामत मिल गई है. मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने कैजान इब्राहिम को जमानत दे दी है.

Updated on: 05 Sep 2020, 04:06 PM

नई दिल्ली :

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (sushant singh rajput case) में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. ड्रग मामले में कैजान इब्राहिम को जनामत मिल गई है. मुंबई की एस्पालेड कोर्ट ने ड्रग्स पेडलर कैजान इब्राहिम को जमानत दे दी है. इससे पहले उन्हें आज 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक, सैमुअल मिरांडा, ड्रग-पेडलर्स ज़ैद विलात्रा और कैज़ान इब्राहिम को अदालत में पेश करने से पहले सायन अस्पताल में मेडिकल टेस्ट करवाया था. इसके बाद इन्हें कोर्ट में पेश किया गया. कैजान इब्राहिम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. वहीं शौविक को 4 दिन की रिमांड पर भेजा गया. लेकिन ड्रग्स पेडलर कैजान इब्राहिम को एस्पालेड कोर्ट से बेल मिल गई.

शुक्रवार को कैजान इब्राहिम को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. इसके बाद रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सैमुअल मिरांडा से ड्रग मामले में पूछताछ की फिर शाम को गिरफ्तार कर लिया गया.

इसे भी पढ़ें:सुशांत केस: NCB बोली- अभी और खुलासे होने बाकी, रिया से भी होगी पूछताछ

एनसीबी ने अब्बास लखानी और करण अरोरा को 27-28 अगस्त को गिरफ्तार किया गया. 23 साल के बासित परिहार से पूछताछ की गई थी. एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार ड्रग-पेडलर ज़ैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार ने मुंबई सेशंस कोर्ट में जमानत के लिए आवेदन किया है.