logo-image

द्रमुक ने तमिलनाडु भाजपा प्रमुख को कानूनी नोटिस भेजा, 500 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा

द्रमुक ने तमिलनाडु भाजपा प्रमुख को कानूनी नोटिस भेजा, 500 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा

Updated on: 16 Apr 2023, 09:05 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु की सत्तारूढ़ द्रमुक ने राज्य भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई को उनके नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों पर डीएमके फाइल्स में उनके आरोपों पर कानूनी नोटिस भेजा है। उन्होंने उनसे अपनी टिप्पणी वापस लेने या 500 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है।

द्रमुक के संगठन सचिव आर.एस. भारती ने कानूनी नोटिस में कहा है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष द्वारा लगाए गए आरोप झूठे और फर्जी हैं और जानबूझकर मुख्यमंत्री एमके स्टालिन सहित डीएमके नेतृत्व के खिलाफ लगाए गए हैं।

भारती ने वीडियो में भाजपा अध्यक्ष द्वारा लगाए गए आरोपों को मनगढ़ंत और निराधार और तथ्यों की गलत व्याख्या भी करार दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता द्वारा दिए गए बयान निराधार, निंदनीय, दुर्भावनापूर्ण और मानहानिकारक थे और जनता की नजर में द्रमुक (डीएमके) की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के इरादे से दिए गए थे।

द्रमुक ने कानूनी नोटिस में यह भी कहा कि अन्नामलाई ने अपने 1 घंटे 2 मिनट और 15 सेकंड तक जारी रही प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि द्रमुक ने अतुलनीय स्तर पर लोगों का पैसा लूटा है और यह रॉबर्ट क्लाइव से कहीं अधिक है और इस तरह के बयानों को प्रथम दृष्टया मानहानिकारक और आधारहीन करार दिया है।

इसमें कहा गया है कि वह चाहते हैं कि भाजपा नेता अपने भाषण और 14 अप्रैल 2023 को लगाए गए आरोपों और डीएमके फाइल्स शीर्षक वाले वीडियो के लिए किसी भी राष्ट्रीय अंग्रेजी अखबार और क्षेत्रीय तमिल अखबार और क्षेत्रीय टीवी चैनलों में भी प्रकाशित करके बिना शर्त सार्वजनिक माफी मांगें या हर्जाने के तौर पर 500 करोड़ रुपये का मुआवजा दें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.