logo-image

बीजेपी की नई टीम के 70 नेताओं के साथ आज पहली बैठक करेंगे जेपी नड्डा

26 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी की नई राष्ट्रीय टीम की घोषणा की गई थी, उसके करीब 10 दिन बाद आज पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा इस नई टीम के साथ पहली बैठक करेंगे.

Updated on: 06 Oct 2020, 08:24 AM

नई दिल्ली:

26 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी की नई राष्ट्रीय टीम की घोषणा की गई थी, उसके करीब 10 दिन बाद आज पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा इस नई टीम के साथ पहली बैठक करेंगे. नड्डा ने पार्टी मुख्यालय पर आज सुबह 11 बजे नई टीम की 70 नेताओं को बैठक के लिए बुलाया है. बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा अपनी टीम को संगठन की आगामी योजनाओं की जानकारी देंगे.

यह भी पढ़ें: काशी विश्वनाथ मंदिर और ज्ञानवापी मस्जिद मामले में सुनवाई आज

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नई टीम घोषित होने के बाद राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होने की परंपरा है. इसी के मद्देनजर इस बैठक को बुलाया गया है. राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक से पहले जेपी नड्डा ने सोमवार को नवनियुक्त सभी राष्ट्रीय महासचिवों के साथ बैठक कर पार्टी से जुड़े विभिन्न मु्द्दों पर विचार-विमर्श किया था.

यह भी पढ़ें: 'VIP किसान' हैं राहुल गांधी, ट्रैक्टर पर भी सोफा लगाकर बैठते हैं: स्मृति ईरानी

उल्लेखनीय है कि जेपी नड्डा ने बीते 26 सितंबर को राष्ट्रीय टीम की घोषणा की थी, जिसमें 12 राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, 8 राष्ट्रीय महासचिव और 13 नेशनल सेक्रेटरी बनाए गए. वहीं पार्टी ने 23 लोगों को बतौर प्रवक्ता अपनी टीम में शामिल किया. राम माधव, पी मुरलीधर राव और अनिल जैन जैसे बड़े चेहरे राष्ट्रीय महासचिवों की टीम से बाहर हुए, तो उमा भारती, प्रभात झा, अविनाश राय खन्ना को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की सूची से बाहर कर दिया गया. सभी मोर्चों के अध्यक्ष पद पर नए चेहरों की नियुक्ति हुई है.