logo-image

VIDEO: जब हमारे सैनिक गलवान में लड़ रहे थे, एक नेता ट्वीट के जरिए मनोबल गिरा रहा था, JP नड्डा का बड़ा आरोप

भारत-चीन के बीच हुई खूनी झड़प के बाद अब देश में खूब सियासत होने लगी है विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहा है. पीएम मोदी के स्टेटमेंट ने सबको चौंका दिया है.

Updated on: 20 Jun 2020, 04:23 PM

नई दिल्ली:

भारत-चीन (India China) के बीच हुई खूनी झड़प के बाद अब देश में खूब सियासत होने लगी है. विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहा है. पीएम मोदी के स्टेटमेंट ने सबको चौंका दिया है. पीएम मोदी का कहना है कि चीनी सैनिक ना तो हमारे इलाके में घुसा और ना ही किसी पोस्ट पर कब्जा किया. विपक्ष इसी लेकर सरकार से पूछ रहा है कि फिर हमारे सैनिक किस हालात में शहीद हुए. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. वहीं इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि जब हमारे सैनिक गालवान में लड़ रहे थे, तो एक नेता अपने ट्वीट्स के साथ हमारे सैनिकों के मनोबल को तोड़ रहा था. अपनी सीमित बुद्धि दिखा रहा था. साथ ही अधूरी जानकारी का प्रदर्शन कर रहा था.

यह भी पढ़ें- केंद्र का बड़ा बयान - LAC में नहीं होगा कोई बदलाव, चीन को दिया जाएगा माकूल जवाब

उन्होंने कहा कि क्यों तुमलोग ऐसे काम कर रहो हो. अपनी सीमित बुद्धि का क्यों प्रदर्शित कर रहे हो. आपने कभी अपने खुद के पीएम का कभी सम्मान नहीं किया. साथ ही उनके ऑर्डिनेंस की एक कॉपी फाड़ दी. उन्होंने कहा कि ये लोग ओछी राजनीति के चलते ऐसा काम कर रहे हैं. बता दें कि राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, ‘प्रधानमंत्री ने चीनी आक्रमण के बाद भारतीय क्षेत्र को आत्मसमर्पित कर दिया. यदि भूमि चीनी थी तो हमारे सैनिक क्यों मारे गए? वे कहां मारे गए?’ गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प के बाद से ही राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री पर निशाना साथ रहे हैं. इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर पूछा कि जब चीन के साथ इतने दिनों से विवाद चल रहा था तो सैनिकों को निहत्था क्यों भेजा गया.

यह भी पढ़ें- बिहार लौटे प्रवासी अब काम करने के लिए बाहर नहीं जाना चाहते : नीतीश कुमार

चिदंबरम ने भी उठाए सवाल

कांग्रेस नेता और पूर्व गृहमंत्री पी. चिदंबरम ने भी प्रधानमंत्री पर निशाना साथा. उन्होंने ट्वीट कर पूछा कि क्या प्रधानमंत्री ने चीन के साथ कोई समझौता कर लिया है. आखिर चीन के इस दुस्साहस के बाद भी उसे जवाब क्यों नहीं दिया जा रहा. भारत-चीन के बीच हुई खूनी झड़प के बाद अब देश में खूब सियासत होने लगी है. विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहा है. पीएम मोदी के स्टेटमेंट ने सबको चौंका दिया है.