News Nation Logo

जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर किया करारा हमला, पीएमकेयर्स फंड को लेकर कह दी ये बड़ी बात

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आपके परिवार की संदिग्ध विरासत में पीएमएनआरएफ में एक स्थायी स्थान और फिर राहत कोष से अपने परिवार के ट्रस्टों में पैसे ड

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 18 Aug 2020, 05:57:32 AM
jp nadda

जेपी नड्डा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आपके परिवार की संदिग्ध विरासत में पीएमएनआरएफ में एक स्थायी स्थान और फिर राहत कोष से अपने परिवार के ट्रस्टों में पैसे डायवर्ट करना शामिल है. उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि आपने और आपकी मां ने हमारे राष्ट्रीय हित को चोट पहुंचाने के लिए चीनियों से पैसे भी लिए. क्या कोई इससे भी नीचे गिर सकता है? 

जेपी नड्डा ने राहुल गांधी के उस बयान पर हमला किया जिसपर उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय पर निशाना साधा था. राहुल गांधी ने एक अखबार की खबर को ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री कार्यालय ने पीएमकेयर्स से संबंधित आरटीआई का जवाब देने से मना कर दिया है. अखबार की खबर शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा कि पीएमकेयर्स फॉर राइट टू इम्प्रोबिटी.

यह भी पढ़ें- जेल जाते वक्त विधायक विजय मिश्र ने सीएम योगी को हटाने की चुनौती दी है

पीएम मोदी और उनकी पहल पर पूरा भरोसा है

जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कि पूरे देश को पीएम मोदी और उनकी पहल पर पूरा भरोसा है. एक हारे हुए इंसान होने के नाते, आप सिर्फ फेक न्यूज ही फैला सकते हैं. बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी यूपीए के शासनकाल में प्रधानमंत्री राहत कोष का पैसा राजीव गांधी फाउंडेशन में डायवर्ट किए जाने का आरोप लगा चुकी है. बीजेपी ने आरोप लगाया था कि पीएमएनआरएफ संकट में लोगों की मदद करने के लिए बनाया गया था, लेकिन संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) सरकार के कार्यकाल में आरजीएफ को पैसे दान किए जा रहे थे. पीएमएनआरएफ के बोर्ड में कौन बैठा था? सोनिया गांधी. आरजीएफ की अध्यक्ष भी सोनिया गांधी ही हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Aug 2020, 10:56:55 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.