News Nation Logo
Banner

लोकसभा में अनुराग ठाकुर की टिप्‍पणी पर कांग्रेस का हंगामा, गांधी परिवार पर दिया ये बयान

लोकसभा में शुक्रवार को कांग्रेस सांसदों ने जमकर हंगामा किया. संसद के मॉनसून सत्र (Parliament Monsoon Session) में आज फाइनेशियल बिल पर चर्चा के दौरान अनुराग ठाकुर ने जवाहर लाल नेहरू और सोनिया गांधी का नाम लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 18 Sep 2020, 04:52:43 PM
anurag thakur

अनुराग ठाकुर (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

लोकसभा में शुक्रवार को कांग्रेस सांसदों ने जमकर हंगामा किया. संसद के मॉनसून सत्र (Parliament Monsoon Session) में आज फाइनेशियल बिल पर चर्चा के दौरान अनुराग ठाकुर ने जवाहर लाल नेहरू और सोनिया गांधी का नाम लिया. जिसकी वजह से कांग्रेस ने हंगामा कर दिया. हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही को आधे घंटे के लिए स्थगित कर दिया गया

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur)ने कहा कि हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट ने पीएम केयर्स फंड को सही ठहराया है. छोटे-छोटे बच्चों ने अपना गुल्लक तोड़कर इसमें चंदा दिया है.

उन्‍होंने आगे कहा, नेहरूजी ने फंड बनाया आज तक उसका रजिस्ट्रेशन नहीं कराया. आपने केवल एक परिवार गांधी परिवार के लिए ट्रस्ट बनाया था. सोनिया गांधी को अध्यक्ष बनाया था, इसकी जांच होनी चाहिए तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें:लखपति बना देगा यह बिजनेस, महज 25 हजार रुपये करना होगा निवेश

अनुराग ठाकुर के इस टिप्पणी के बाद कांग्रेस ने हंगामा करना शुरू कर दिया. कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने अनुराग ठाकुर का पलटवार किया. उन्होंने कहा कि नेहरू जी बहस में कहा से आ गए. हमने मोदीजी का नाम लिया क्या? हिमाचल का ये ...कहां से आ गया? हंगामे को देखते हुए स्पीकर ने 30 मिनट के लिए सदन को स्थगित कर दिया.

First Published : 18 Sep 2020, 04:52:43 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो