logo-image

भ्रष्टाचार को लेकर पीएम मोदी पर सोनिया का बड़ा हमला, पूछा 'ना खाउंगा ना खाने दूंगा' का क्या हुआ

मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल को लेकर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी आज केंद्र सरकार पर जमकर बरसी।

Updated on: 29 Apr 2018, 05:08 PM

नई दिल्ली:

मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल को लेकर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी केंद्र सरकार पर जमकर बरसी।

दिल्ली के रामलीला मैदान मे आयोजित कांग्रेस की जनाक्रोश रैली में सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि एनडीए सरकार में भ्रष्टाचार की जड़ें और मजबूत हुई हैं।

सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भ्रष्टाचार को लेकर निशाना साधते हुए पूछा 'ना खाउंगा ना खाने दूंगा' के नारे का क्या हुआ।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कहा था कि मैं ना खाउंगा ना खाने दूंगा।

सोनिया गांधी ने पर सिर्फ वोट लेने के लिए लोगों की आवाज को दबाने, संस्थाओं को कमजोर करने और लोगों को धर्म के नाम पर बांटने का आरोप लगाया।

और पढ़ें: UP बोर्ड के 12वीं और 10वीं के नतीजे जारी, ये हैं टॉपर, ऐसे देखें नतीजे

सोनिया गांधी ने कहा, 'न्यायपालिका बड़े संकट से गुजर रही है लेकिन मीडिया अपनी सही भूमिका नहीं निभा रहा है क्योंकि उसे ऐसा करने से रोका जा रहा है। यह संवेदनशील समय है जिसे हमें बहुत ही गंभीरता से लेने की जरूरत है। हम इस देश के लोगों के लिए इसके खिलाफ लड़ेंगे'।

2014 के चुनावी वादों पर प्रधानमंत्री को लक्षित करते हुए सोनिया गांधी ने कहा, 'मोदी द्वारा किए गए सभी वादे खोखले साबित हो गए हैं।'

सोनिया ने कहा, 'मोदीजी ने कहा था, न खाऊंगा न खाने दूंगा..लेकिन भ्रष्टाचार बढ़ गया है।'  संप्रग नेता ने कहा कि महिलाओं पर अत्याचार इतने बढ़ गए हैं कि अब मासूम बच्चियां भी सुरक्षित नहीं हैं।

उन्होंने कहा, 'यहां तक कि उनके अपराधियों को भी इस सरकार द्वारा बचाया जा रहा है। युवाओं से दो करोड़ नौकरियों का वादा किया गया था, वे अभी भी बेरोजगार हैं और वे जानते हैं कि उन्हें मोदीजी ने धोखा दिया है।'

उन्होंने कहा, 'आज देश में असत्य और अन्याय का शासन है। जो भी अपनी आवाज उठाता है उसे सरकार के क्रोध का सामना करना पड़ता है।'

कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी भी पीएम मोदी पर जमकर बरसे और कहां कांग्रेस के कार्यकर्ता शेर हैं और 2019 में हम हर हालत में जीत कर दिखाएंगे।

और पढ़ें: मोदी और शी सेनाओं को जारी करेंगे रणनीतिक दिशानिर्देश