News Nation Logo

Jammu Kashmir:आतंकियों के खिलाफ एक्शन की तैयारी, PM मोदी ने संभाली कमान

जम्मू कश्मीर में चल रहे तनाव को लेकर मोदी सरकार सख्त हो गई है. आज प्रधानमंत्री मोदी और सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के बीच हाई लेवल की मीटिंग चल रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 14 Oct 2021, 06:14:17 PM
pm modi

PM modi and ajit dobhal (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के साथ हाई लेवल बैठक शुरू
  • कुछ दिनों से घाटी में चल रहा है तनाव 
  • कश्मीरी पंडितों सहित कई नागरिकों की हो चुकी है हत्या

नई दिल्ली :

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में चल रहे तनाव को लेकर मोदी सरकार सख्त हो गई है. आज प्रधानमंत्री मोदी और सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के बीच हाई लेवल की मीटिंग चल रही है. जिसके बाद कुछ बड़ा एक्शन होने की आशंका जताई जा रही है. आपको बता दें कि पिछले एक सप्ताह से कश्मीर की घाटी में आतंकी हमलों में सेना के जवानों सहित कई नागरिकों के मारे जाने की भी खबर सामने आई थी. जिसके चलते फिर से वहां तनाव के साये में लोग जी रहे हैं. खबरों के मुताबिक घाटी के कस्बों में ही आतंकियों ने अपना ठिकाना बनाया है. वहीं रेकी के बाद आतंकी घटना को अंजाम दे देते हैं.. 

यह भी पढें :अमित शाह की पाकिस्तान को खरी-खरी- हदें पार की तो फिर होगी सर्जिकल स्ट्राइक

all out अभियान तेज 
खबरों के मुताबिक एनएसए अजित डोभाल ने आल आउट अभियान को तेज करने के निर्देश दिए हैं. जिसके चलते 24 घंटे के अंदर 6 आतंकियों को आर्मी ने मार गिराया है. खबरों के मुताबिक फिलहाल NSA डोभाल और प्रधानमंत्री के बीच बैठक जारी है.. यह बैठक घाटी में फैली अशांति को लेकर अहम मानी जा रहा है. एलजी मनोज सिन्हा भी घाटी में फैले तनाव को लेकर भारत सरकार को अवगत करा चुके हैं. उन्होने कहा था कि आतंकियों को टीचरों की हत्या का मूंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. इसके बाद हमारे सुरक्षा बलों ने घाटी में छिपे 6 आतंकियों को मार गिराया था..

कई नागरिकों की हत्या 
पिछले एक सप्ताह की बात करें तो सबसे पहले आतंकियों ने गोल गप्पे वाले दुकानदार को अपना निशाना बनाया था. इसके बाद टीचर्स की हत्या कर घाटी में खौफ पैदा करने की कोशिश की गई. फिर पुंछ में जवाबी कार्रवाई के दौरान भारतीय सेना के 5 जवान शहीद होने की खबर ने पूरे देश को गमगीन कर दिया था. इन्हीं सब घटनाओं को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री मोदी हाई लेवल की बैठक बुलाकर कश्मीर मुद्दे पर अधिकारियों से चर्चा की है. हालाकि बैठक को पूरी तरह से गुप्त रखा गया है.

First Published : 14 Oct 2021, 06:14:17 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो