News Nation Logo

अमित शाह की पाकिस्तान को खरी-खरी- हदें पार की तो फिर होगी सर्जिकल स्ट्राइक

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पाकिस्तान पर निशाना साधा है. अमित शाह ने कहा कि अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो भारत उसका करारा जवाब देगा

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 14 Oct 2021, 04:14:20 PM
amit shah

amit shah (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पाकिस्तान पर निशाना साधा है. अमित शाह ने कहा कि अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो भारत उसका करारा जवाब देगा. गोआ में एक कार्यक्रम में बोल रहे अमित शाह पाकिस्तान को लेकर काफी मुखर नजर आए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर के नेतृत्व में सर्जिकल स्ट्राइक एक महत्वपूर्ण कदम था. सर्जिकल स्ट्राइक के माध्यम से हमने पाकिस्तान को एक संदेश भेजा कि कोई भी भारत की सीमाओं के साथ छेड़छाड़ नहीं कर सकता. अमित शाह ने कहा कि एक समय था जब बातचीत की गई, लेकिन यह समय सीधा सीधा जवाब देने का है.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आगे कहा है कि गोवा को उसकी असल पहचान पूर्व मुख्यमंत्री मरहूम मनोहर पर्रिकर ने दी. अमित शाह गुरुवार को गोवा पहुंचे और नेशनल फोरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी के शिलान्यास समारोह में शामिल हुए. इस दौरान अमित शाह ने गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर को और उनके द्वारा किए गए कार्यों को भी याद किया. उन्होंने कहा कि पूरा देश मनोहर पर्रिकर को दो बातों के लिए हमेशा याद करेगा. पहला, उन्होंने गोवा को उसकी पहचान दी और दूसरा तीनों सेनाओं को वन रैंक, वन पैंशन दिया का तोहफा दिया. 

First Published : 14 Oct 2021, 03:57:27 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.