News Nation Logo

जम्मू-कश्मीर भाजपा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया

जम्मू-कश्मीर भाजपा नेतृत्व ने ग्रामीण स्तर के नेताओं पर हाल ही में हुए आतंकवादी हमलों के मद्देनजर मंगलवार को घाटी में पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रशासन द्वारा सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया.

Bhasha | Updated on: 11 Aug 2020, 08:43:00 PM
BJP

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

जम्मू:

जम्मू-कश्मीर भाजपा नेतृत्व ने ग्रामीण स्तर के नेताओं पर हाल ही में हुए आतंकवादी हमलों के मद्देनजर मंगलवार को घाटी में पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रशासन द्वारा सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया. पार्टी मुख्यालय में यहां भाजपा की केंद्रशासित प्रदेश इकाई के अध्यक्ष रवीन्द्र रैना के नेतृत्व में हुई पार्टी के कोर ग्रुप की बैठक के बाद यह आश्वासन दिया गया. पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा कि बैठक में पूर्व उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह और कविंदर गुप्ता तथा सांसद जुगल किशोर शर्मा समेत कई नेता शामिल हुए.

यह भी पढ़ें- दिल्ली पहुंचे सचिन पायलट- मैंने किसी पद की मांग नहीं की, लेकिन व्यक्तिगत टिप्पणी...

बैठक में घाटी में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हमलों को लेकर चिंता व्यक्ति की गई. कश्मीर में बीते एक महीने में अलग-अलग हमलों में भाजपा के पांच नेताओं की मौत हो चुकी है जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं, सोमवार को पुलवामा जिले के त्राल में एक नेता के घर पर ग्रेनेड से हमला किया गया.

हालांकि, वह सुरक्षित बाहर निकलने में कामयाब रहे. प्रवक्ता ने कहा, ''बैठक में जम्मू-कश्मीर के सुरक्षा हालात पर विस्तृत चर्चा की गई. खासकर घाटी में हाल ही में पार्टी कार्यकर्ताओं पर हुए हमलों को लेकर. '' उन्होंने कहा कि रैना ने भाजपा नेताओं को अपनी हालिया कश्मीर यात्रा और पार्टी कार्यकर्ताओं, ब्लॉक विकास परिषद के निर्वाचित अध्यक्षों तथा सरपंचों की सुरक्षा के लिये उठाए जा रहे कदमों के बारे में जानकारी दी.

यह भी पढ़ें- 'शायरी रह गई और शेर चला गया': जानिए कौन थे राहत इंदौरी

प्रवक्ता ने कहा कि रैना ने कोर ग्रुप को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा हालत को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ हुए अपने संवाद के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि कोर ग्रुप मामले को जम्मू-कश्मीर प्रशासन के समक्ष उठाएगा. प्रवक्ता ने कहा कि बैठक में आश्वासन दिया गया कि पार्टी कार्यकर्ताओं को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Aug 2020, 08:43:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Jammu Kashmir BJP BJP News