logo-image

सीधी पेशाब कांड पर बोले राहुल गांधी, बीजेपी का आदिवासियों के प्रति यह घिनौना चेहरा

सीधी पेशाब कांड पर बोले राहुल गांधी, बीजेपी का आदिवासियों के प्रति यह घिनौना चेहरा

Updated on: 05 Jul 2023, 06:45 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आदिवासियों पर अत्याचार को लेकर बुधवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा नेता के अमानवीय अपराध ने आदिवासियों और दलितों के प्रति भगवा पार्टी की नफरत का असली चरित्र सामने ला दिया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, बीजेपी राज में आदिवासियों पर अत्याचार बढ़ रहे हैं। मध्य प्रदेश में बीजेपी नेता के अमानवीय अपराध से पूरी मानवता शर्मसार हो गई है। ये बीजेपी का आदिवासियों और दलितों के प्रति नफरत का घिनौना चेहरा और असली चरित्र बताता है।

उनकी यह टिप्पणी मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक आदिवासी व्यक्ति के ऊपर पेशाब करने के वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के एक दिन बाद आयी है।

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति, जो बेबा आदिवासी बताया जा रहा है, फुटपाथ पर बैठा हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि दूसरा व्यक्ति, जिसकी पहचान प्रवेश शुक्ला के रूप में की गई है, उसके ऊपर पेशाब करते हुए देखा गया।

मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अब्बास हफीज ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रवेश शुक्ला बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला के प्रतिनिधि हैं, जो बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सीधी से दो बार विधायक हैं।

मामले के सिलसिले में मध्य प्रदेश पुलिस ने प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.