logo-image

30 साल की रूसी महिला और 20 साल का युवक ट्रक में छिपकर करने जा रहे थे ये काम, तभी....

प्यार में पड़े प्रेमी जोड़े ने कुछ ऐसा किया कि लॉकअप में पहुंच गए. प्यार को परवान चढ़ाने के लिए प्रेमी जोड़े लॉकडाउन में नियम तोड़कर शिमला जा रहे थे, लेकिन बीच में पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

Updated on: 07 May 2020, 04:34 PM

नई दिल्ली:

प्यार में पड़े प्रेमी जोड़े ने कुछ ऐसा किया कि लॉकअप में पहुंच गए. प्यार को परवान चढ़ाने के लिए प्रेमी जोड़े लॉकडाउन(lockdown) में नियम तोड़कर शिमला जा रहे थे, लेकिन बीच में पुलिस के हत्थे चढ़ गए. इश्क मुकम्मल तो नहीं हुआ उल्टे दोनों क्वारंटीन कर दिया गया. इसके साथ ही इनके खिलाफ मामला दर्ज भी किया गया है. 

दरअसल, 30 साल की रूसी महिला 20 साल के युवक के साथ शादी रचाने जा रही थी. वो भी चुपके से. इतना ही नहीं दोनों नोएडा से बिना किसी कर्फ्यू पास के ट्रक के पीछे छिपकर शिमला जा रहे थे. रूसी महिला का प्रेमी कुल्लू के निर्मंड इलाके का रहने वाला है. वो वहां जा कर शादी रचाने वाले थे.

और पढ़ें:एम्स के डायरेक्टर का बड़ा बयान, नहीं खत्म होगा कोरोना, जून में होंगे सबसे ज्यादा मामले

लेकिन शिमला पुलिस ने इनकी चोरी पकड़ ली. इसके साथ ही ट्रक चालक और क्लीनर को भी धर दबोचा. शिमला जिले के पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्वाल ने बताया कि महिला और उसका दोस्‍त बुधवार को शिमला में प्रवेश कर रहे थे. दोनों अपने गांव पहुंचकर शादी करने वाले थे.

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज की गई है. रूसी महिला और तीनों पुरूषों को अलग-अलग जगह पर क्वारंटीन किया गया है.

और पढ़ें:मुंबई के सायन अस्पताल में हुई लापरवाही मामले में बीएमसी ने जांच के आदेश दिए

गौरतलब है कि पूरे देश भर में लॉकडाउन है. बिना कर्फ्यू पास के कोई कहीं नहीं जा सकता है. कोरोना वायरस की तबाही को देखते हुए ऐसे कदम उठाए गए हैं. भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 हजार के पार जा चुकी है. जबकि 18 सौ के करीब लोगों की मौत हो चुकी है. ऐसे में बेहद जरूरी है कि हम अपनी सुरक्षा के लिए घरों में ही रहे. बिना जरूरी काम के घर से ना निकले.