logo-image

Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के बिगड़े बोल, पार्टी के बूथ एजेंटों की तुलना 'कुत्ते' से की

Mallikarjun Kharge: खड़गे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, राहुल गांधी देश के संविधान को बचाने को लेकर केंद्र सरकार में हो रहे अत्याचारों से लड़ाई लड़ रहे हैं.

Updated on: 03 Feb 2024, 05:09 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस ने दिल्ली के रामलीली मैदान में शनिवार को न्याय संकल्प रैली में बूथ कार्यकर्ताओं कर तुलना कुत्ते से कर डाली. भाजपा के आईटी सेल प्रभारी अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता से इस बयान को बेहद शर्मनाक बताया है. कांग्रेस ने दिल्ली के रामलीला मैदान में शनिवार को न्याय संकल्प रैली का आयोजन किया. इस रैली में कांग्रेस के पोलिंग बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से लेकर वरिष्ठ नेता भी शामिल हुए हैं. पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इसने सबका सत्यानाश किया है.

ये भी पढ़ें: 'भारत रत्न' के ऐलान पर भावुक हुए लालकृष्ण आडवाणी, बोले-'मेरे विचार और सिद्धांतों का सम्मान'

केंद्र सरकार में हो रहे अत्याचारों से लड़ाई लड़ रहे: खड़गे 

कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने न्याय संकल्प यात्रा में शामिल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, राहुल गांधी देश के संविधान को बचाने को लेकर केंद्र सरकार में हो रहे अत्याचारों से लड़ाई लड़ रहे हैं. अगर आप इस लड़ाई में हार गए आप गुलाम बनेंगे. देश में 30 लाख नौकरियां खाली हैं. इन नौकरियों को इसलिए अभी तक नहीं भरा गया है, ​क्योंकि वहां एससी, एसटी के लोग आ जाएंगे.

 

'मोदी ने किया सत्यानाश' 

उन्होंने न्याय संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन में आगे कहा कि केंद्र सरकार ने सबका सत्यानाश कर दिया. कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने अपने संबोधन के अंत में कहा, जैसे कुत्ता खरीदते वक्त देखा जाता है कि वह सही से भौंकता है की नहीं, वैसे ही भौंकने वाले कार्यकर्ताओं को बूथ का काम देना चाहिए.

ये भी पढ़ें: Punjab Governor: पंजाब के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित ने राष्ट्रपति को भेजा अपना इस्तीफा, बताए ये कारण

खड़गे का बयान शर्मनाक: अमित मालवीय 

इस बयान को अमित मालवीय ने शर्मनाक बताया. आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय का कहना है कि खड़गे का बयान बेहद बेतुका है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स (ट्विटर) पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का वीडियो साझा करते हुए लिखा, जिस पार्टी का अध्यक्ष अपने संगठन की सबसे मजबूत कड़ी 'बूथ एजेंट' को 'कुत्ता' बनाकर टेस्ट लेने की बात कर रहा है, तो उस पार्टी की दुर्गति होनी तय  है.