logo-image

बागी सचिन पायलट पर बोले राहुल गांधी, अगर कोई जाना चाहता है तो जा सकता है: सूत्र

बागी सचिन पायलट (sachin pilot) की वापसी के लिए कांग्रेस जोर लगा रही है. लेकिन इस बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 15 Jul 2020, 05:58 PM

नई दिल्ली :

बागी सचिन पायलट (sachin pilot) की वापसी के लिए कांग्रेस जोर लगा रही है. लेकिन इस बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बड़ा बयान दिया है. राहुल गांधी ने कहा है कि जो पार्टी छोड़कर जाना चाहता है वो जा जाए. आप जैसे युवा नेता के लिए दरवाजा खुला हुआ है.पार्टी के छात्र संगठन एनएसयूआई की बुधवार को हुई बैठक में राहुल ने दो टूक  में ये बात कही. राहुल गांधी और सचिन पायलट दोस्त माने जाते हैं. लेकिन बगावत की वजह से राहुल गांधी पायलट से खासे नाराज हैं. 

सूत्र के मुताबिक एनएसयूआई की बैठक में राहुल गांधी ने कहा 'अगर कोई जाना चाहता है, तो वह जा सकता है, इससे आप जैसे युवा नेताओं के लिए नए मौकों के दरवाजे खुलेंगे.'

इधर, कांग्रेस आलाकमान कोशिश में लगे हुए हैं कि सचिन पायलट बगावती तेवर छोड़कर घर वापसी कर ले. जयपुर में मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट के लिए कांग्रेस के दरवाजे खुले हैं. उनसे आग्रह है कि वो घर वापस आ जाए. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट हरियाणा सरकार की मेजबानी छोड़कर घर लौटे और अपनी समस्या पार्टी के सामने रखें.

इसे भी पढ़ें: EU के निवेश और तकनीक का रिन्यूबल एनर्जी के क्षेत्र में स्वागत : पीएम मोदी

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सचिन पायलट को कांग्रेस ने काफी आगे बढ़ाया. लेकिन उन्होंने पार्टी के प्रति निष्ठा नहीं दिखाई. विधायक दल की किसी भी बैठक में सचिन पायलट नहीं आए. सचिन पायलट बीजेपी नेताओं से बात करना बंद करें और जयपुर लौट आए.