logo-image

पश्चिम बंगाल में सियासी हिंसा नहीं करूंगा बर्दाश्त, बोले राज्यपाल धनखड़

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सियासी हिंसा न हो.राज्यपाल होने के नाते मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा. कुछ दिन पहले भी धनखड़ ने यह मुद्दा उठाया था.

Updated on: 18 Nov 2020, 05:57 PM

नई दिल्ली :

ॉपश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ सियासी हिंसा को लेकर ममता सरकार पर बरसे. उन्होंने कहा कि राज्यपाल होने के नाते इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा. दरअसल, पश्चिम बंगाल में लगातार बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं की हत्या हो रही है, उनके साथ मारपीट की खबर सामने आ रही है.

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सियासी हिंसा न हो.राज्यपाल होने के नाते मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा. कुछ दिन पहले भी धनखड़ ने यह मुद्दा उठाया था. उन्होंने कहा था कि  राजनीतिक हिंसा के नियंत्रण का कोई संकेत नहीं है. इसका कारण यह है कि लोकसेवक राजनीतिक कार्यकर्ता बन गए हैं.

इसे भी पढ़ें:किसान आन्दोलन के चलते उत्तर पश्चिम रेलवे ने की 2 ट्रेनें रद्द, मार्ग भी परिवर्तित

एक दिन पहले  दिया के प्लासी शमशानघाट में शहीद जवान सुबोध घोष के अंतिम संस्कार के दौरान बीजेपी (BJP) के सांसद जगन्नाथ सरकारसे किए गए दुर्व्यवहार लेकर  धनखड़ ने पुलिस की आलोचना की. उन्होंने कहा कि यह पुलिस अधीक्षक और जिला मजिस्ट्रेट की तरफ से अपने कर्तव्यों का घोर उल्लंघन है.

राज्यपाल ने मंगलवार को टि्वटर पर कहा कि राजनीतिक रूप से काम करने वाले पुलिस अधिकारियों को कानून के क्रोध का सामना करना पड़ेगा. राज्यपाल ने कहा कि अगर लोकतंत्र को बचाना है तो पश्चिम बंगाल पुलिस को उसके इस व्यवहार के लिए सजा मिलनी चाहिए.