logo-image
लोकसभा चुनाव

अशोक गहलोत ने कहा- असंतुष्ट विधायक भी विधानसभा सत्र में लें हिस्सा, क्योंकि....

सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि मैं चाहता हूं कि असंतुष्ट विधायक भी सत्र में भाग लें. क्योंकि वो कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर चुने गए हैं.

Updated on: 30 Jul 2020, 07:05 PM

नई दिल्ली :

राजस्थान में 14 अगस्त से विधानसभा सत्र शुरू होने जा रहा है.  बुधवार को राज्यपाल कलराज मिश्र (Kalraj Mishra) ने एक आदेश जारी करते हुए 14 अगस्त से विधानसभा सत्र को शुरू करने की इजाजत दे दी है. सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि मैं चाहता हूं कि असंतुष्ट विधायक भी सत्र में भाग लें. क्योंकि वो कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर चुने गए हैं.

अशोक गहलतो (Ashok gehlot) ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'मैं अब भी चाहता हूं कि जो असंतुष्ट विधायक हैं वे विधानसभा सत्र में भाग लें क्योंकि वे कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर चुने गए हैं. यह सुनिश्चित करना मेरी जिम्मेदारी है कि वे जनता के सामने सरकार के साथ खड़े दिखाई दें.'

और पढ़ें:कांग्रेस में विलय करने वाले BSP विधायकों को राजस्थान HC का नोटिस, स्पीकर से भी मांगा जवाब

विधासनभा सत्र को राज्यपाल की मंजूरी मिलने पर अशोक गहलोत ने कहा ,'मुझे खुशी है कि राज्यपाल ने आखिरकार विधानसभा सत्र को जल्द से जल्द बुलाने के मेरे अनुरोध को स्वीकार कर लिया क्योंकि अधिक देरी से हॉर्स ट्रेंडिग हो सकता था. हर कोई जानता है कि हॉर्स ट्रेंडिग हुआ है. लेकिन यह हमें प्रभावित नहीं करेगा. हम अपना कार्यकाल पूरा करेंगे.'

इसे भी पढ़ें:पाकिस्तान की नई साजिश 'प्लान 5 अगस्त', भारत के विदेश मंत्रालय ने दिया ये जवाब

इसके साथ ही  अशोक गहलोत ने गुरुवार को कांग्रेस पार्टी विधायक दलों (CLP)की बैठक के दौरान कहा कि उन सभी को 14 अगस्त तक इसी होटल में ठहरना होगा. हालांकि उन्होंने आगे कहा कि मंत्री अपने काम को पूरा करने के लिए सचिवालय जा सकते हैं. लेकिन सत्र शुरू होने तक होटल फेयरमोन्ट में ही रहना होगा.