logo-image

चलती ट्रेन के सामने इंस्टाग्राम रील की शूटिंग कर रहे हैदराबाद के लड़के की मौत

चलती ट्रेन के सामने इंस्टाग्राम रील की शूटिंग कर रहे हैदराबाद के लड़के की मौत

Updated on: 06 May 2023, 12:05 AM

हैदराबाद:

तेज रफ्तार ट्रेन के साथ इंस्टाग्राम रील के लिए शूट करने की दीवानगी की वजह से शुक्रवार को हैदराबाद में एक युवक की मौत हो गई।

नौवीं कक्षा के 16 वर्षीय छात्र मोहम्मद सरफराज की सनत नगर में रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। वह अपने दो दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम रील के लिए एक वीडियो शूट कर रहा था। सरफराज, जो ट्रेन की ओर पीठ करके ट्रैक के करीब खड़ा था।

सरफराज के दोस्त खुद को बचाने के लिए दूर चले गए, लेकिन सरफराज ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया गया था। लड़के के पिता ने कहा कि वह शुक्रवार की नमाज के लिए घर से निकला था और कुछ घंटे बाद उसके दो सहपाठी मुजम्मिल और सोहेल घर आए और उसे बताया कि वह बेहोश हो गया है। जब वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि उनका बेटा मृत पड़ा हुआ है। रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पुलिस ने मौके से एक मोबाइल फोन बरामद किया है। उन्होंने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.