logo-image

वेंकैया नायडू और तेलुगु राज्यों के सीएम ने विश्वनाथ के निधन पर शोक जताया

वेंकैया नायडू और तेलुगु राज्यों के सीएम ने विश्वनाथ के निधन पर शोक जताया

Updated on: 03 Feb 2023, 11:30 AM

हैदराबाद:

पूर्व उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और राज्यपालों ने शुक्रवार को प्रसिद्ध तेलुगु फिल्म निर्माता के. विश्वनाथ के निधन पर शोक व्यक्त किया।

वेंकैया नायडू ने कहा कि, प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक के निधन के बारे में सुनकर उन्हें गहरा दुख हुआ है।

नायडू ने कहा कि, कलाथापस्वी के नाम से जाने जाने वाले विश्वनाथ ने तेलुगू सिनेमा का दर्जा बढ़ाया और हमें विश्व स्तर पर लोकप्रिय बनाया। उन्होंने उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त की और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

पूर्व उपराष्ट्रपति ने दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, भाषा, संस्कृति और कला को बहुत महत्व देते हुए, उनकी फिल्मों ने नायक को आदर्श भूमिकाओं में चित्रित किया और हमारा मनोरंजन करके और एक संदेश देकर एक विचार के रूप में खड़े हुए।

तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने कहा कि विश्वनाथ के निधन के बारे में सुनकर उन्हें दुख हुआ।

मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने भी गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि विश्वनाथ एक प्रतिष्ठित फिल्म निर्देशक थे जिन्होंने साधारण कहानी को चुना और अपनी अद्भुत प्रतिभा से इसे रूपहले पर्दे पर एक क्लासिक फिल्म में बदल दिया।

सीएम केसीआर ने कहा कि विश्वनाथ की फिल्मों में भारत के पारंपरिक मूल्यों और संस्कृति को बड़ा महत्व दिया गया है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी ने अपने शोक संदेश में कहा कि विश्वनाथ के निधन से उन्हें गहरा दुख हुआ है।

केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री जी. किशन रेड्डी ने कहा कि विश्वनाथ ने अपनी उत्कृष्ट कहानी और रचनात्मक ²ष्टि से तेलुगु सिनेमा पर एक अमिट छाप छोड़ी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.