logo-image

कैराना में शाह ने घर-घर में भाजपा के लिए मांगे वोट, बोले, पलायन कराने वाले खुद पलायन कर गए

कैराना में शाह ने घर-घर में भाजपा के लिए मांगे वोट, बोले, पलायन कराने वाले खुद पलायन कर गए

Updated on: 22 Jan 2022, 05:40 PM

कैराना:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण के लिए गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा के लिए वोट मांगे। शनिवार वह कैराना पहुंचे अमित ने घर-घर पर्चे बांटे। इस दौरान भाजपा के समर्थक भी मौजूद थे। शाह ने कहा कि योगी सरकार की वजह से हमें पलायन कराने वाले लोग पलायन कर गए।

गृह मंत्री के साथ पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि आज पश्चिम यूपी के कैराना से भारतीय जनता का पर्चा बांटकर यहां से प्रत्याशी मृगांका सिंह के लिए वोट मांगा। कैराना में आज का माहौल देखकर मुझे बड़ी शांति मिलती है। पूरे प्रदेश में विकास की एक नई लहर दिखाई देती है। मोदी जी ने जो सारी योजनाएं भेजी हैं उसे योगी जी ने नीचे तक लागू किया है। पहले कैराना में लोग पलायन करते थे। आज लोगों ने कहा कि आज मैं पलायन करने वाले मित्तल परिवार के साथ बैठा था। उन्होंने कहा कि अब हमें कोई भय नहीं है।

इस दौरान उन्होंने लोगों को सरकार के किए कामों के बारे में भी बताया।

उन्होंने कहा, यूपी में विकास की उत्साह दिख रही है। विकास की प्राथमिक जरूरत कानून व्यवस्था का ठीक होना है। मैं राज्य के लोगों को कहूंगा कि अगर राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखना है, तुष्टीकरण और एक जाति के लिए काम करने वाली सरकारों की प्रथाओं को खत्म करना है तो भाजपा को विजयी बनाएं।

कहा कि 2014 में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार बनने व 2017 में प्रदेश में योगी के नेतृत्व में सरकार बनने पर समग्र विकास हुआ है। एयरपोर्ट, एक्सप्रेस वे, मेडिकल कालेज समेत तमाम योजनाएं उत्तर प्रदेश व देश में प्रभावी ढंग से लागू हुईं। विकास के साथ ही प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर हुई है। आज मैं कैराना में पलायन पीड़ित मित्तल परिवार के साथ बैठा, परिवार के 11 लोग मौजूद रहे। यह सभी पहले पलायन कर गए थे और अब यहां दोबारा आकर सुरक्षित माहौल में अपना व्यापार कर रहे हैं। कहा कि इस बार प्रदेश में भाजपा 300 पार जाएगी।

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गृहमंत्री शाह ने जैसे ही डोर-टू-डोर कार्यक्रम की शुरूआत की तो समर्थकों के जयश्रीराम और योगी-मोदी जिंदाबाद के नारों से वातावरण भाजपा मय हो गया। रिमझिम बारिश के बीच भारी भरकम समर्थकों के साथ कैराना पहुंचे अमित शाह ने जनता से भाजपा को जिताने की अपील की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.