logo-image
लोकसभा चुनाव

विकसित भारत के संकल्प के साथ देश में 4 जून को फिर से मनाई जाएगी होली: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा

Lok Sabha Election 2024: होली के मौके पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी. साथ ही उन्होंने कहा कि देश एक बार फिर से 4 जून को होली मनाएगा.

Updated on: 25 Mar 2024, 04:02 PM

नई दिल्ली:

Lok Sabha Election 2024: आज देशभर में होली का त्योहार मनाया जा रहा है. ऐसे में हर कोई अपने दोस्तों और संबंधियों की होली की शुभकामनाएं दे रहा है. बीजेपी ने अध्यक्ष जेपी नड्डा ने होली की मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं की. साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई की बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में लौटेगी और देश 4 जून को फिर से होली मनाएगा. बता दें कि 4 जून को ही लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे. ऐसे में बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश 'विकासित भारत' के संकल्प के साथ एक बार फिर होली मनाएगा.

ये भी पढ़ें: TMC नेता महुआ मोइत्रा को टक्कर देंगी बीजेपी की ये राजमाता, बंगाल की इस सीट से लडेंगी चुनाव

बीजेपी अध्यक्ष ने दीं होली की शुभकामनाएं

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने होली के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा, "मैं देश के लोगों को अपनी शुभकामनाएं देता हूं. यह होली सभी के जीवन में खुशी और शांति लाए. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि जिस तरह से पीएम मोदी के नेतृत्व में यह देश आगे बढ़ रहा है, यह जारी रहे. आज हम होली का जश्न मना रहे हैं. लेकिन 4 जून को पीएम मोदी के नेतृत्व में देश 'विकासित भारत' के संकल्प के साथ फिर से होली मनाएगा."

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने राजधानी दिल्ली स्थित अपने आवास पर होली मनाई. इस दौरान उन्होंने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और बीजेपी नेता बांसुरी स्वराज  के रंग लगाया. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि, "उत्साह, हर्ष और उल्लास के पवित्र त्योहार होली पर आप सभी को शुभकामनाएं. मैं कामना करता हूं कि रंगों का यह पवित्र त्योहार सभी के जीवन को आपसी प्रेम, सद्भाव और सद्भावना से भर दे."

ये भी पढ़ें: Delhi Metro में लड़कियों ने खेली 'अश्लील होली', DMRC ने दी सफाई

उपराष्ट्रपति ने भी दीं होली की शुभकामनाएं

वहीं उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने भी सोमवार को देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी. उन्होंने होली की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह पर्व जीवन के उत्सव और प्रकृति की प्रचुरता का प्रतीक है. उपराष्ट्रपति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा, "रंगों के त्योहार होली के खुशी के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं. होली हमारे संबंधों को फिर से जीवंत करने और वसंत के आगमन का स्वागत करने के लिए एक मार्मिक मोड़ के रूप में कार्य करती है. यह उत्सव जीवन और प्रकृति की प्रचुरता का प्रतीक है. होली के रंग हमारे जीवन को खुशियों, आशा और सद्भाव से भर दें."

ये भी पढ़ें: Holi 2024: देशभर में होली की धूम, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें